राजस्थान में बेकाबू ट्रेलर राह चलते लोगों को रौंदता हुआ खाई में गिरा, 5 लोगों की मौत

इस खबर को शेयर करें

उदयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में सोमवार भीषण सड़क हादसा हुआ। एक बेकाबू ट्रेलर राह चलते लोगों को कुचलते हुए खाई में जा गिरा जिससे ट्रेलर के चालक-परिचालक सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।

सड़क हादसा उदयपुर के बेकरिया थाना इलाके में गोगुंदा पिंडवाड़ा हाइवे के मलवा चौराहे पर हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रेलर का ब्रेक फेल हो गया था। ट्रेलर ने पहलेआगे चल रहे डंपर को टक्कर मार दी और फिर डिवाइडर पर चल रहे लोगों को रौंदता हुआ खाई में जा गिरा। इससे तीन राहजगीरों की मौके पर मौत हो गई और खाई में पलटने से ट्रेलर के चालक और परिचालक की जान चली गई।

हादसे से मौके पर चीख पुकार मच गई और लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि हादसे में तिलोई गांव निवासी सोवनी पत्नी काना, हदमी पत्नी धीरा और मशरू पुत्र लखा मालवा के चौराहे पर माता के मंदिर में दर्शनों के लिए जा रहे थे। इस दौरान उन पर ट्रेलर ने उन्हें चपेट में ले लिया। इससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने बताया इस हादसे में वाहन चालक बलविंदर कुमार निवासी रामबाग मोहल्ला, होशियारपुर (पंजाब) और खलासी की भी मौत हो गई हैं। इसके अलावा डंपर चालक को गंभीर अवस्था में उदयपुर रैफर किया है।