यूपी में दुल्हन की डोली के साथ-साथ घर पहुंचा देवर का शव, वरमाला के दौरान हुई थी मौत

In UP, along with the bride's doli, the body of the brother-in-law reached home, died during the garland
In UP, along with the bride's doli, the body of the brother-in-law reached home, died during the garland
इस खबर को शेयर करें

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शादी समारोह की सारी खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गईं, जब बारातियों की आतिशबाजी के दौरान अचानक से विस्फोट हो गया. हादसे में 2 बाराती बुरी तरह झुलस गए. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दूल्हे के ममेरे भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, दूसरे बाराती का उपचार जारी है.

जिले के बिसंडा थाना स्थित पारा गांव का यह मामला है. यहां शाहपुर से पारा गांव में बारात पहुंची थी. सारे बाराती गाजे-बाजे के साथ खुशियां मना रहे थे. तभी जयमाला के दौरान दूल्हे के ममेरे भाई और अन्य रिश्तेदार ने आतिशबाजी शुरू कर दी. उसी दौरान विस्फोट हो गया और दोनों बुरी तरह झुलस गए.

आनन-फानन में दोनों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया. गंभीर हालत के चलते दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया. लेकिन इलाज के दौरान दूल्हे के ममेरे भाई राकेश (19 साल) की मौत हो गई.

ड्राइवर की झपकी ने खतरे में डाला पूरा परिवार, रोड एक्सिडेंट में एक की मौत
मृतक भदेहडू गांव का रहने वाला था. वहीं, दूसरे घायल रिश्तेदार का इलाज अभी जारी है. मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया. दुल्हन की डोली के साथ अर्थी भी पहुंचने से पूरे गांव में मातम पसरा है.

पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया शव

बांदा के एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि उन्हें हादसे की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.