IND Vs SA: रोहित का ब्रेक डांस देखा? ट्रॉफी उठाते ही शुरू हुआ जश्न, कहां थे राहुल द्रविड़!

इस खबर को शेयर करें

Rohit Sharma Break Dance T20 WC 2024 Final: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ ही करोड़ों हिंदुस्तानियों का सपना पूरा हो गया है। भारतीय टीम ने 13 साल बाद वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठा ली है। टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर देशवासियों को गौरवान्वित कर दिया। इस जीत के जश्न में पूरा देश डूबा है। रोहित तो इस जीत के बाद इतने खुश दिखे कि ब्रेक डांस करने लगे। रोहित का ये निराला अंदाज पहले कभी नहीं देखा गया।

रोहित के ब्रेक डांस ने लूटी महफिल
वर्ल्ड कप जीतने के बाद रोहित शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह ब्रेक डांस करते हुए मंच की ओर बढ़ते हैं। ट्रॉफी हाथ में लिए साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल भी ऐसा ही ब्रेक डांस करते हैं। इसके बाद रोहित जय शाह से ट्रॉफी लेते हैं और इसे जैसे ही ऊपर उठाते हैं, आतिशबाजी के साथ जश्न शुरू हो जाता है। इसके बाद सब खुशी से झूमने लगते हैं। रोहित और टीम इंडिया के खिलाड़ियों के इस जश्न को देख करोड़ों फैंस के रोंगटे खड़े हो गए।

कहां थे राहुल द्रविड़?
टीम के कोच राहुल द्रविड़ इस जश्न से दूर रहे। वह अधिकारियों के साथ चुपचाप पीछे खड़े रहे। द्रविड़ की ये सादगी चर्चा का विषय बन गई है। अपने कार्यकाल के आखिरी मैच में द्रविड़ वर्ल्ड कप जीतकर लौटे हैं। फैंस का कहना है कि ऐसे में उनके लिए इससे बड़ी विदाई क्या होगी। आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ ने फाइनल से पहले प्री-मैच कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वह नहीं चाहते कि ”कोई राहुल द्रविड़ के लिए वर्ल्ड कप जीते।” ये मेरी आस्था के खिलाफ है, लेकिन राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जो गिफ्ट दिया है, उसे वे शायद ही कभी भूल पाएंगे।