IPL 2024 : RCB के जले पर CSK के खिलाड़ी ने छिड़का नमक, लिखी चुभने वाली बात! फिर पोस्ट किया डिलीट

IPL 2024: CSK player sprinkled salt on RCB's burns, wrote a stinging thing! then posted and deleted
IPL 2024: CSK player sprinkled salt on RCB's burns, wrote a stinging thing! then posted and deleted
इस खबर को शेयर करें

आरसीबी की किस्मत चमकने का नाम ही नहीं ले रही है. 17 सीजन से ट्रॉफी जीतने की कोशिश में लगी इस टीम का ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया, जब राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. आरसीबी के बाहर होने पर सोशल मीडिया मीम्स और पोस्ट से भरा हुआ है. कोई ट्रोल तो कोई आरसीबी को सपोर्ट करता दिखा रहा है. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के पेसर तुषार देशपांडे भी आरसीबी की हार पर मजे लेते नजर आए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की और फिर कुछ समय बाद डिलीट कर दी. हालांकि, जब तक उन्होंने डिलीट की, सोशल मीडिया पर उसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया.

ये पोस्ट हुआ वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है. तुषार देशपांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीएसके फैंस ऑफिशियल नाम के अकाउंट की एक फोटो को स्टोरी पर लगाया. इस फोटो में बेंगलुरु छावनी रेलवे स्टेशन की एक फोटो है और कैप्शन में लिखा है, ‘कुछ नहीं सिर्फ एक रेलवे स्टेशन बेंगलूरु में.’ इस फोटो को शेयर करते हुए चेन्नई के पेसर ने लिखा, ‘सीएसके फैंस अलग ही हैं.’ ऐसा दावा किया जा रहा है कि तुषार देशपांडे ने कुछ समय बाद इसे डिलीट कर दिया.

RCB ने जमकर मनाया था जश्न

दरअसल, आरसीबी ने इसी सीजन चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ में जगह पक्की की. इस जीत के बाद विराट कोहली एंड कंपनी ने मैदान पर जमकर जश्न मनाया था. बेंगलुरु के खिलाफ खिलाड़ी खुशी में इतने मस्त थे कि मैच खत्म होने के बाद हाथ मिलाने के लिए सीएसके के खिलाड़ियों को इंतजार करना पड़ा. इसके चलते ही एमएस धोनी सिर्फ आरसीबी के कोचिंग स्टाफ से मिलते हुए ड्रेसिंग रूम में लौट गए थे.

17 साल से ट्रॉफी जीतने का इंतजार

आरसीबी को इस सीजन मिलकर पिछले 17 सालों से ट्रॉफी जीतने का इंतजार है. टीम प्लेऑफ तक तो कई दफा पहुंचने में कामयाब रही है, लेकिन उसे हर बार बिना ट्रॉफी लिए ही टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है. तीन बार आरसीबी फाइनल तक भी पहुंची है, लेकिन हार के साथ ट्रॉफी जीतने का सपना अधूरा रह गया. आखिरी बार 2016 में विराट कोहली की कप्तानी में फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद से शिकस्त मिली थी.