भारी बारिश के बीच हरियाणा में बनाई जा रही नई सड़क? कांग्रेस का तंज- BJP की नई टेक्नोलॉजी आई है

Is a new road being built in Haryana amidst heavy rains? Congress taunts- BJP has come up with a new technology
Is a new road being built in Haryana amidst heavy rains? Congress taunts- BJP has come up with a new technology
इस खबर को शेयर करें

Haryana News: हरियाणा में भारी बारिश के बीच सड़क निर्माण का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको कांग्रेस ने भी शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए कांग्रेस ने बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार पर जुबानी हमला किया. कांग्रेस ने तंज कसते हुए लिखा, “हरियाणा में BJP सरकार ने नई टेक्नोलॉजी इजाद की है. इसमें बारिश में सड़क बनाई जाती है.” कांग्रेस की ओर से शेयर किए गए इस पोस्ट में आगे लिखा, “इस टेक्नोलॉजी को नरेंद्र मोदी के नाम से पेटेंट किया जाएगा. टेक्नोलॉजी का नाम होगा- बारिश में सड़क बनाओ, भ्रष्टाचार से पैसा कमाओ.”

करनाल में 150 करोड़ का सड़क निर्माण
दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, हरियाणा के करनाल में नमस्ते चौक से लेकर मीरा घाटी तक की सड़क काफी समय से टूटी हुई थी. यहां काफी बड़े-बड़े गड्ढे हो रखे थे, बारिश होते ही यहां की हालत खस्ता हो जाती थी. शनिवार को भी दोपहर में यहां बारिश हुई और इस बीच भी सड़क निर्माण जारी रहा. बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ करोड़ के टेंडर पर यह काम कराया जा रहा है. प्रशासन द्वारा बताया गया है कि बारिश में जहां-जहां तारकोल बिछाया गया था, उसे उठा लिया गया है. सोमवार को दोबारा चेकिंग की जाएगी. खामी मिलने पर जांच भी होगी.

इसके अलावा, हिसार में भी 28 करोड़ की सड़क बनाई जा रही थी, जिसमें बारिश के बीछ तारकोल बिछा दिया गया. यह सड़क सिरसा नेशनल हाईवे से जोड़ी जानी है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब किसी राहगीर ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया.