Sonakshi Sinha करने जा रही हैं जहीर इकबाल से शादी? 23 जून को बनेंगी दुल्हनिया: रिपोर्ट

Is Sonakshi Sinha going to marry Zaheer Iqbal? She will become a bride on June 23: report
Is Sonakshi Sinha going to marry Zaheer Iqbal? She will become a bride on June 23: report
इस खबर को शेयर करें

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ‘हीरामंडी में अपने ग्रे-शेड कैरेक्टर के लिए दुनियाभर की तारीफें बटोर रही हैं. ‘हीरामंडी’ के लिए तारीफें बटोरने के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बन गई हैं. जी हां…सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें ताबड़तोड़ इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding) 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं. हालांकि इन खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

क्या 23 जून को दुल्हनिया बनेंगी सोनाक्षी सिन्हा??

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके अनुसार सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha News) इसी महीने की 23 तारीख को दुल्हनिया बनने जा रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल की शादी के कार्ड भी छप चुके हैं. जिनपर लिखा है- ‘अफवाहें सच हैं.’ सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आते ही एक्ट्रेस के फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं रहा है.

किन्हें मिला है न्योता?

रिपोर्ट की मानें तो, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Marriage) और जहीर इकबाल की शादी के लिए परिवार, करीबी दोस्तों के साथ-साथ हीरामंडी की पूरी कास्ट को न्योता भेजा गया है. कहा जा रहा है कि सोनाक्षी-जहीर की शादी में मेहमानों को फॉर्मल कपड़े पहनकर आओने के लिए कहा गया है और शादी का जश्न मुंबई में ही होगा.

शादी करने के लिए बेताब हैं सोनाक्षी सिन्हा!

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Movies) ने ‘हीरामंडी’ की कास्ट के सामने अपनी शादी की बात पर खूब एक्साइटमेंट दिखाई थी. सोनाक्षी से कपिल शर्मा ने बातों-बातों और मजाक में पूछा था कि वह शादी कब कर रही हैं. जिसपर एक्ट्रेस ने कहा था- ‘जले पर नमक छिड़कर रहा है, वो जानता है मुझे कितनी जोर से शादी करनी है.’ सोनाक्षी सिन्हा की इस बात पर कपिल और ‘हीरामंडी’ की कास्ट जोर से हंसने लगी थी.