बीजापुर के CAF कैंप में जवान ने खुद को मारी गोली, सर्विस राइफल से किया फायर, हालत नाजुक

Jawan shot himself in CAF camp in Bijapur, fired from service rifle, condition critical
Jawan shot himself in CAF camp in Bijapur, fired from service rifle, condition critical
इस खबर को शेयर करें

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके में तैनात जवान ने खुद को गोली मार ली है. बीजापुर जिले भोपालपटनम के रामपुरम सीएएफ कैंप में जवान ने अपने सर्विस राइफल से खुद पर फायर कर दिया. फिलहाल जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है. बेहतर इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कॉलेज जगदलपुर भेजने की तैयारी की जा रही है. बीजापुर एएसपी चंद्रकांत गवर्ना ने इस मामले की पुष्टि की है. जवान का नाम मनोज दिनकर बताया जा रहा. फिलहाल जवान ने यह कदम क्यों उठाया, इसे लेकर जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक रामपुरम के CAF 15 वाहिंनी कैंप में एक जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी. गोली चलने की आवाज सुनते ही पूरे कैंप में हड़कंप मच गया. इसके बाद मौके पर पहुंचे तो घायल जवान को देखा. फिर गंभीर रूप से घायल जवान को भोपालपटनम सामुदायिक स्वास्थय केंद्र लाया गया.

प्राथमिक उपचार के बाद घायल जवान को जगदलपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक बीजापुर से घायल जवान को जगदलपुर भेजने की तैयारी की जा रही है. जवान की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है. घायल जवान जांजगीर चांपा जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. जवान ने खुद को गोली क्यों मारी, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.