मौत से मजाक! ऊंची छत पर लड़के ने लड़की को हवा में लटकाया, Video आया सामने तो पुलिस ने सिखाया

Joking with death! Boy dangled girl in air on high roof, police taught him a lesson when video surfaced
Joking with death! Boy dangled girl in air on high roof, police taught him a lesson when video surfaced
इस खबर को शेयर करें

Bharti Vidyapeeth Police Station: भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन ने शुक्रवार को एक ऐसे खतरनाक वीडियो शूट करने के मामले में एक लड़के और लड़की को गिरफ्तार किया है. ये दोनों एक खुली छत पर खतरनाक स्टंट कर रहे थे. पकड़े गए लोगों में 27 साल के मिहिर गांधी और उनकी 23 साल की दोस्त मिनाक्षी सालुंखे शामिल हैं. इनके साथ वीडियो बना रहा एक तीसरा व्यक्ति फरार है. भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर दशरथ पाटिल ने कहा, “वीडियो की जानकारी मिलने के बाद हमने जांच शुरू की और उन्हें ढूंढ निकाला. उन्हें कल रात देर से पुलिस स्टेशन बुलाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया. हमने उन पर आईपीसी की धारा 336 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.”

जानलेवा स्टंट करना पड़ गया भारी

पुलिस इंस्पेक्टर दशरथ पाटिल ने आगे कहा, “हालांकि, चूंकि जुर्म छोटा है और सजा 6 महीने से कम की कैद या जुर्माना या दोनों हो सकता है, इसलिए उन्हें हिरासत में नहीं लिया जाएगा.” इस हफ्ते की शुरुआत में, पुणे के लोगों ने एक वीरान मंदिर की छत पर इस लड़के, लड़की और एक अज्ञात व्यक्ति को खतरनाक स्टंट करते हुए देखा, जिससे लोग काफी परेशान हुए. वीडियो में दिख रहा था कि मिहिर मंदिर की छत के किनारे लेटे हुए हैं और हंसती हुई मिनाक्षी नीचे उतर रही हैं. वो उनका हाथ पकड़कर हवा में लटक रही थीं, ये ऊंचाई कम से कम 10 मंजिला इमारत के बराबर दिख रही थी.

लड़की को छत से हवा में लटकाया

वीडियो में नीचे की तरफ बहुत गहराई दिख रही थी, जिससे ये पता चलता है कि अगर लड़की का हाथ छूट जाता तो उसका बुरा हाल हो सकता था. नीचे वाली सड़क पर तेज रफ्तार से गाड़ियां भी चल रही थीं. ये वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो गया और लोगों ने इसपर गुस्से से प्रतिक्रिया दी. लोगों का कहना था कि इस कपल को कड़ी सजा मिलनी चाहिए क्योंकि उन्होंने अपनी जान को खतरे में डाला और दूसरों, खासकर युवाओं के लिए गलत उदाहरण पेश किया. पुलिस इंस्पेक्टर पाटिल का कहना है कि वे वीडियो बनाने वाले तीसरे व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही वो भी पकड़ लिया जाएगा.