अभी अभी: राजस्थान में भीषण हादसा, ट्रक ने रौंदी पुलिस जीप, 10 पुलिस वालों…

इस खबर को शेयर करें

जयपुर: जयपुर के ग्रामीण क्षेत्र मंे आज सवेरे भीषण सड़क हादसे में एक पुलिस इंस्पेक्टर समेत नौ पुलिसकर्मी घायल हो गए। हादसे के बाद सात पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा आज सवेरे करीब साढ़े छह बजे दूदू क्षेत्र में हुआ। हादसे में जो पुलिसकर्मी घायल हुए वे शाहपुरा थाने से दूदू के नरेना क्षेत्र जा रहे थे। दरअसल नरेना में तीन साल की बच्ची का रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में कानून व्यवस्था को संभाल करने ये पुलिसकर्मी वहां जा रहे थे। हादसे के बाद जब सूचना पुलिस अफसरों तक पहुंची तो अफसर अस्पताल के लिए दौड़ गए। जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा और अन्य अफसर अस्पताल में पुलिसकर्मियों की संभाल करते रहे।

दरअसल दूदू में पुलिया से पहले ट्रक स्टैंड के सामने जयपुर से अजमेर की तरफ जा रही कैमपर गाडी ने साईड दबाते हुए जीप को टक्कर मार दी। जिससे जीप कैंपर गाड़ी और वहां खड़े एक ट्रंक के बीच में फंस गई। जीप का पिछला हिस्सा बुरी तरह से चकनाचूर हो गया। जीप के उपर लगा सायरन और छत दोनो के परखच्चे उड़ गए। जीप के गेट मुड गए जिस कारण पुलिसकर्मी वाहन में ही फंसकर रह गए। तुरंत ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुूंचकर पुलिसकर्मियों को बाहर निकालने का प्रयास शुरु किया और कुछ देर में पुलिस भी वहां आ पहुंची। दोनो के प्रयासों से जीप में फंसे पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला गया। कईयों के सिर में चोटें लगी हैं तो कई पुलिसकर्मियों के पेट और पीठ पर गंभीर घाव बन गए हैं। सभी को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया।

हादसे के बाद अब शाहपुरा थाना सीआई विजेन्द्र सिंह पायल, हैड कांस्टेबल धर्मेद्र सिंह, रामावतार, जगवीर सिंह, निहाल सिंह, धारा सिंह, ललित कुमार, शिवराज सिंह, राम निवास और विजेश कुमार को अस्पतालों में भर्ती कराया गया। पहले सभी को दूदू अस्पताल भेजा गया और बाद में वहां से सीधे एसएएमसस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। दस में से छह पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर बनी हुई है।