अभी अभीः शामली में भाजपाईयों ने प्रसन्न चौधरी को पीटा! जमकर हंगामा-देंखे वीडियो

इस खबर को शेयर करें

शामली। उत्तर प्रदेश में पहले चरण के मतदान के दौरान शामली में फर्जी वोटिंग को लेकर बवाल की खबर है. शामली में फर्जी मतदान को लेकर सपा-आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी के साथ मारपीट का आरोप लगा है. आरोप है कि कुछ महिलाएं एक बूथ पर फर्जी वोट डाल रही थी, जब प्रसन्न चौधरी ने विरोध किया तो महिलाओं ने मारपीट की.

पहले चरण में जिन 11 जिलों में मतदान चल रहा है, उनमें शामली भी है. शामली विधानसभा के शहर के हिन्दू कन्या इंटर कॉलेज पर सपा-आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी ने खुद पर हमले का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि मैं फर्जी वोटिंग का विरोध कर रहा था, इसी दौरान हमला हुआ. इस हमले में प्रसन्न चौधरी सहित दो लोग घायल हैं.

RLD और BJP कार्यकर्ताओं में मारपीट का वीडियो-

शामली के हिंदू कन्या इंटर कॉलेज पर आरएलडी प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी और बीजेपी प्रत्याशी तेजिंदर निरवाल के कार्यकर्ताओं के साथ नोकझोंक और मार पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है.

देखें बूथ पर बवाल का वीडियो-

शामली सीट से सपा-आरएलडी प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी का कहना है कि बीजेपी समर्थक महिलाओं की फर्जी पर्ची बनाकर मतदान किया जा रहा था, जब मैंने दो-तीन महिलाओं को फर्जी वोटिंग करते पकड़ा तो उनके एजेंट मेरे ऊपर टूट पड़े और उन्होंने मेरे साथ मारपीट की, मेरे हाथ में चोट आई है.

सुनिए आरएलडी प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी ने क्या कहा-

सपा-आरएलडी प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी का कहना है कि बीजेपी के लोग फर्जी वोटिंग करा रहे हैं, मैंने प्रशासन से मांग की है कि वहां पर पुलिस पहुंचे और उनके एजेंट को बाहर करे, मैं अपने लोगों से कहता हूं कि आप भी आ जाओ यहीं, हम इनसे लड़ाई लड़ लेंगे, यदि प्रशासन हिम्मत नहीं करता है तो हम अपने आप हिम्मत करेंगे.