अभी अभीः देश के ये 4 बडे गैंग हुए इक्कठा, 2 दिन में सिद्धू मूसेवाला के बदले का ऐलान, मचा कोहराम

Just now: These 4 big gangs of the country gathered, Sidhu Musewala's revenge was announced in 2 days, there was chaos
Just now: These 4 big gangs of the country gathered, Sidhu Musewala's revenge was announced in 2 days, there was chaos
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़। मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली-NCR के नीरज बवाना गैंग ने धमकी दी है। बवाना गैंग ने कहा कि 2 दिन के भीतर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे। इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर धमकी दी गई है। बवाना गैंग के साथ तिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुड़गांव और दविंदर बंबीहा गैंग भी जुड़ा हुआ है। ऐसे में आने वाले दिनों में पंजाब में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है।

कौन है नीरज बवाना
नीरज बवाना दिल्ली का रहने वाला है। उस पर हत्या, डकैती, लूटपाट, फिरौती समेत संगीन अपराध के कई मामले दर्ज हैं। वह तिहाड़ जेल में बंद है। वहीं से गैंग को ऑपरेट कर रहा है। नीरज की गैंग में हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब के बदमाश शामिल हैं। दिल्ली में गैंगस्टर नीतू दाबोदा के एनकाउंटर के बाद नीरज बवाना का दबदबा बढ़ गया।

बंबीहा गैंग भी दे चुका धमकी
सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। लॉरेंस के कनाडा बैठे साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने यह जिम्मा लिया था। इसके बाद बंबीहा गैंग सामने आया। उन्होंने दावा किया कि सिद्धू मूसेवाला का गैंग से कोई संबंध नहीं था। इसके बावजूद अगर मूसेवाला को उनके साथ जोड़ा जा रहा है तो वह बदला जरूर लेंगे।