अभी अभीः शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर आई बेहद बुरी खबर, अस्पताल में डाक्टरों ने…

Just now: Very bad news about Shatrughan Sinha, doctors in the hospital...
Just now: Very bad news about Shatrughan Sinha, doctors in the hospital...
इस खबर को शेयर करें

Shatrugan Sinha Admitted In Hospital: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग 23 जून को शादी की है। दोनों ने पहले रजिस्टर मैरिज की उसके बाद उन्होंने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। रिसेप्शन में दोनों के परिवार वालों के अलावा बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आ चुकी हैं। इसी बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सोनाक्षी की शादी के पांच दिन बाद उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती हुए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा को देखने उनकी बेटी और दामाद अस्पताल पहुंचे। इस दौरान का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए शत्रुघ्न सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं। शत्रुघ्न के एडमिट होने की खबर सामने आते ही उनके फैंस काफी चिंता में आ गए हैं। लेकिन बता दें कि घबराने की बात नहीं हैं। शत्रुघ्न रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं। सोनाक्षी की शादी की भाग दौड़ में उनके शरीर और दिमाग पर काफी प्रेशर रहा है। इसी वजह से उनका रुटीन चेकअप हो रहा है। ऐसे में घबराने की कोई बात नहीं है वो पूरी तरह से ठीक हैं। फिलहाल अभी तक उनकी हेल्थ को लेकर और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि पिता शत्रुघ्न सिन्हा को देखने के लिए सोनाक्षी अपने पति जहीर इकबाल के साथ अस्पताल पहुंची। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी कार से निकली नजर आई हैं।

शेयर की बेटी दामाद की तस्वीरें बता दें कि दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में एक्स ट्विटर पर बेटी सोनाक्षी सिन्हा और दामाद जहीर इकबाल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर एक स्पेशल मैसेज भी लिखा था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘आभार के भाव के साथ इस खास दिन पर हमारे साथ जश्न मनाने के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो आपकी गर्मजोशी, प्यार और बधाई के साथ ‘सदी की शादी’ बन गई है। हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल के साथ अपने जीवन की खूबसूरत यात्रा में एक नया अध्याय शुरू कर रही हैं।’