कलयुगी बेटे ने मां की कर दी हत्या, घर में किया दफन, ऐसे हुआ खुलासा

Kaliyuga's son killed his mother and buried her in the house, this is how it was revealed
इस खबर को शेयर करें

अपराध का दौर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। सुसाइड और हत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहें हैं। इस बीच मध्य प्रदेश से दर्दनाक-घटना सामने आई है। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद दोनों ने घर में ही गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया। बाद में जब पड़ोसियों को उनके घर से तेज बद्बू आने लगी तो उन्होंने मृतक महिला के दमाद को इस घटना की जानकारी दी। दामाद फौरन ही अपने ससुराल चला आया।

जब उसे उसकी सासु मां कहीं नहीं दिखीं तो उसने अपने साले से उनके बारे में पूछा। इस बात पर साले ने दामाद को बताया कि मां मामा के घर गई हुई है। लेकिन ये बात दामाद को पची नहीं और उसने तुरंत कॉल करके पुलिस को बुला लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस
जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि बीती शाम 7:30 बजे भानपुरा के कचहरी चौक पर एक घर से बहुत तेज बद्बू आ रही है। वहीं जब मौके पर पुलिस पहुंची तो घर से तेज बदबू आ रही थी। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू की। घटनाक्रम को देखते हुए तुरंत स्पेशल टीम को मौके पर बुलाया गया।

सूत्रों के मुताबिक मृतक बुजुर्ग महिला के दामाद के शिकायत के आधार पर मृतक महिला के बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक महिला लकवाग्रस्त थी। लेकिन बेटे ने अपनी मां की हत्या क्यों की अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है और बेटे से भी पूछताछ जारी है। पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही इस हत्या का खुलासा हो जाएगा।