Kesariya Song: ‘केसरिया’ रंग में रंगे रणबीर-आलिया, रोमांस देखकर दंग रह गए फैन्स, 30 मिनट में 10 लाख व्यूज के पार

Kesariya Song: Ranbir-Alia painted in 'Saffron' color, fans stunned after seeing romance, crossed 10 lakh views in 30 minutes
Kesariya Song: Ranbir-Alia painted in 'Saffron' color, fans stunned after seeing romance, crossed 10 lakh views in 30 minutes
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। ब्रह्मास्त्र (Brahamstra) का गाना केसरिया (Kesariya Song) आखिरकार रिलीज हो गया है. इस गाने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. फिल्म के इस गाने का इंतजार फैंस को बेसब्री से था. अब जब यह गाना रिलीज हो गया है, तो फैंस का उत्साह देखने लायक है. रिलीज के 25 मिनट के अंदर ही ‘केसरिया’ गाने को 7 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल गए है. ये व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं.

क्या है गाने में खास?

अरिजीत सिंह की आवाज में केसरिया सॉन्ग सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने में शिवा (रणबीर कपूर) और ईशा (आलिया भट्ट) की मुलाकात को दिखाया गया है. दोनों वाराणसी के घाटों पर घूमते और गंगा में नाव में सवारी करते नजर आ रहे हैं. साथ ही बनारस की गलियों में दोनों का रोमांस देखने लायक है. दोनों साथ में शिवलिंग की पूजा भी कर रहे हैं. इसके अलावा नाचते और मस्ती करते भी दिख रहे हैं. इस गाने को अरिजीत की आवाज ने और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है.

वैसे तो केसरिया गाना अपनी रिलीज से पहल ही हिट हो चुका है. लेकिन इसे मिलने वाला प्यार सही में जबरदस्त है. गाने की सिनेमेटोग्राफी के बारे में बात करें तो अयान मुखर्जी की मेहनत को भी इसमें देखा जा सकता है. उन्होंने बनारस की गलियों से लेकर नाव की सवारी और मंदिर के दर्शन तक को खूबसूरती से दिखाया है.

क्यों जल्दी रिलीज किया गया गाना?

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने गाने की रिलीज से पहले इसके बारे में बात की थी. अयान ने बताया कि आज का दिन 17 जुलाई का है. 1 और 7 मिलकर 8 बनता है, जो कि कपल का लकी नंबर है. इसलिए आज के दिन को केसरिया गाने की रिलीज डेट के लिए चुना गया. आलिया के मुताबिक, अयान मूखर्जी ने केसरिया के बारे में फैंस से ढेर सारा फीडबैक लेने के बाद उसे जल्दी रिलीज करने का फैसला किया था. साथ ही आलिया ने बताया कि उनके और रणबीर कपूर के लिए यह गाना बेहद खास बन गया है. यह उनका अपना गाना है, जिसकी हमेशा उनकी जिंदगी में अलग जगह होगी.

फिल्म ब्रह्मास्त्र, 9 सितम्बर 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय है. खबर है कि शाहरुख खान फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले इसे बनाया है.