किरण चौधरी का बड़ा बयान: हरियाणा में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं दिखता; पार्टी छोड़ने के सवाल पर कही ये बात

Kiran Chaudhary's big statement: Congress does not see any future in Haryana; said this on the question of leaving the party
Kiran Chaudhary's big statement: Congress does not see any future in Haryana; said this on the question of leaving the party
इस खबर को शेयर करें

भिवानी: लोकसभा के बाद अब विधानसभा चुनाव की आहट से पहले ही राजनीति में बड़े उलटफेर के संकेत मिलने लगे हैं। ये संकेत कांग्रेस की तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने दिए हैं। किरण ने कहा कि अब हरियाणा में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं दिखता। साथ ही कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह प्रभु इच्छा पर निर्भर है। किरण ने सैलजा की सराहना कर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए।

भिवानी में रविवार को किरण चौधरी ने अपने आवास पर मीडिया से बातचीत की। किरण चौधरी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम लिए बिना इशारों ही इशारों में कहा कि हरियाणा में लोकसभा टिकटों के बंटवारे में रंजिश निकालने के लिए साजिशें व षड्यंत्र रचे गए। किरण चौधरी ने कहा कि टिकटें सही बांटी गई होती तो भिवानी व गुरुग्राम सीटें कांग्रेस जीतती।

साथ ही कहा कि सोनीपत के गढ़ बताते हैं, जहां से पिछली बार हारे और इस बार 20-25 हजार की जीत मामूली है। उन्होंने कहा कि सबको पता है कि 10 साल में कैसे ये कांग्रेस को 67 सीटों से तली में ले आए।

किरण चौधरी यहीं नहीं रुकी। उन्होंने कहा कि अब भी इन्होंने (हुड्डा) हर विधानसभा में 5-5 नेताओं को थापी मार कर प्रत्याशी बना रखा है, जबकि टिकट एक को मिलनी है। किरण चौधरी ने कहा कि आने वाले समय में किसी धमाके से कम नहीं होगा। इन हालात के चलते उन्हें अब हरियाणा में कांग्रेस का कोई भविष्य नजर नहीं आता।

बाद में कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर किरण चौधरी ने कहा कि यह प्रभु इच्छा पर निर्भर है। किरण ने कहा कि हरियाणा में कुमारी सैलजा सीएम पद के लिए सबसे लायक हैं। उन्होंने एक बार फिर हुड्डा व राव दानसिंह पर अप्रत्यक्ष आरोप लगाते हुए कहा कि हमने ना पर्ची ना खर्ची का सिस्टम चलाया। ना हमारे उपर जमीन हड़पने या सीएलयू के केस न ईडी के।