यूपी में बड़े पैमाने पर बेसिक शिक्षा अधिकारियों के तबादले, सूची जारी

Large scale transfer of Basic Education Officers in UP, list released
Large scale transfer of Basic Education Officers in UP, list released
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 30 जिलों में नए बेसिक शिक्षा अधिकारियों (बीएसए) की तैनाती की गई है। रविवार की देर रात बेसिक शिक्षा विभाग में स्थानांतरण की सूची जारी की गईं। बीएसए के अलावा कई जिलों में वित्त एवं लेखाधिकारी व खंड शिक्षा अधिकारियों (बीईओ) को भी इधर-उधर किया गया है।

गीता चौधरी को बागपत का बीएसए बनाया गया है। वहीं कोमल को सहारनपुर, संदीप कुमार को मुजफ्फरनगर, स्वाती भारती को हाथरस, सूर्य प्रताप सिंह को कासगंज, वीरेन्द्र कुमार सिंह को बदायूं, दिव्या गुप्ता को शाहजहांपुर, भारती त्रिपाठी को फतेहपुर, प्रकाश सिंह को चंदौली, अजीत कुमार को सोनभद्र, रतन कीर्ति को हरदोई, विमलेश को मुरादाबाद, अलका शर्मा को संभल, राघवेन्द्र सिंह को रामपुर, योगेन्द्र कुमार को बिजनौर का ब‍ीएसए बनाया गया है।

व‍िभाग ने जारी क‍िए ट्रांसफर के आदेश
अजय कुमार गुप्ता को श्रावस्ती, संजीव कुमार को औरैया, अतुल तिवारी को गोंडा, आशीष कुमार सिंह को बहराइच, राहुल मिश्रा को महोबा, राजीव पाठक को आजमगढ़, विपुल शिव सागर को झांसी, अजय कुमार मिश्रा को कानपुर देहात, बीके शर्मा को चित्रकूट, रणवीर सिंह को ललितपुर, विपिन कुमार को बांदा, उपेन्द्र गुप्ता को सुलतानपुर, संदीप कुमार को कन्नौज, लता राठौर को शामली और शुभम शुक्ला को बलरामपुर का बीएसए बनाया गया है। विशेष सचिव, बेसिक शिक्षा अवधेश कुमार तिवारी की ओर से स्थानांतरण के आदेश जारी कर दिए गए हैं।