Laxmi Ji: इस अंक का लक्ष्मी जी से गहरा नाता, इस डेट में जन्मे लोग बैठ कर गिनते हैं नोट

इस खबर को शेयर करें

अंक ज्योतिष में हर मूलांक का अपना अलग महत्व है. हर मूलांक का संबंध किसी ना देवी-देवता से जरुर होता है. आज जानेंगे की किस मूलांक या इस डेट पर जन्में लोगों पर सदैव बनी रहती है लक्ष्मी जी की कृपा.

लक्ष्मी जी का इस डेट पर जन्में लोगों से होता है गहरा संबंध. अगर किसी का जन्म किसी भी माह के 6 तारीख को हुआ है, या किसी का मूलांक या भाग्यांक 6 है तो उन लोगों पर रहती है लक्ष्मी जी की कृपा.

मूलांक 6 लक्ष्मी जी का मूलांक है. इस अंक का संबंध शुक्र ग्रह है. शुक्र ग्रह भोग, विलासता, धन-ऐश्वर्य के कारक हैं. जिन लोगों का जन्म 6 तारीख को होता उन लोगों को पैसे की तंगी या पैसे की कमी कभी नहीं होती.

जीवन में कितनी भी परेशानियां आप जाएं, लेकिन आर्थिक तंगी का सामना इन मूलांक वालों को कभी नहीं करना पड़ता. इन लोगों का लक पैसों के मामले में शानदार होता है.

साथ ही जिन लोगों का जन्म किसी भी माह की 15 या 24 तारीख को होता है, उन लोगों के सिर पर मां लक्ष्मी अपना हाथ हमेशा रखती है. जीवन में हर चुनौती का सामना करने के लिए यह लोग सदैव तैयार रहते हैं.

इसीलिए जिन लोगों का मूलांक 6 होता है, या जिन लोगों का भाग्यांक 6 होता हैं उन लोगों पर धन की देवी लक्ष्मी जी की कृपा हमेशा कायम रहती है.