मध्यप्रदेश में लव, सेक्स, धोखा: शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया, गर्भवती हुई तो मना किया, आहत प्रेमिका ने…

Love, sex, betrayal in Madhya Pradesh: Made physical relationship by promising marriage, refused when she became pregnant, hurt girlfriend...
Love, sex, betrayal in Madhya Pradesh: Made physical relationship by promising marriage, refused when she became pregnant, hurt girlfriend...
इस खबर को शेयर करें

नीमच : मध्यप्रदेश के नीमच जिले में एक युवती ने आत्महत्या कर लिया। बताया जा रहा है कि युवती लव जिहाद का शिकार हो गई थी। और फिर गर्भवती होने पर एक बच्ची को भी जन्म दिया। जब शादी नहीं हुई तो इससे आहत होकर युवती ने जहर खा लिया। नीमच शहर के सिटी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम नेवड़ में लव, सेक्स और धोखे से आहत होकर सोमवार शाम को भारती नामक युवती ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया था। जहरीले पदार्थ के सेवन से युवती की तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे गंभीर हालत में नीमच जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

बता दें कि यहां युवती की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। लेकिन परिजन युवती को नीमच के ही निजी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मंगलवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में युवती के शव का जिला चिकित्सालय में पीएम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। मामले में मृतका की मां ने प्रेमी पर पैसे मांगने, शादी के नाम पर धोखा देने, शारीरिक शोषण करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

मृतका की मां ने बताया कि नईम खान नाम का युवक स्कूल में पढ़ाई के दौरान युवती के संपर्क में आया और उससे दोस्ती की। नईम ने युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई और उसने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के बिन ब्याहे मां बनने के बाद जब युवती के परिजनों ने नईम को बेटी से शादी करने की बात कही तो वह जल्द शादी करने का भरोसा युवती और परिजनों को देता रहा, मगर शादी नहीं की।

बताया जा रहा है कि नईम के शादी नहीं करने ओर एक बेटी को जन्म देने के बाद युवती आर्थिक परेशानीयों के चलते रोजगार के लिए दिल्ली चली गई थी। जब नईम को युवती के दिल्ली में होने की जानकारी मिली तो वह भी दिल्ली पहुंच गया और झूठे दिलासे देने लगा और वहां भी युवती को शादी करने का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इससे परेशान होकर युवती वापस नीमच आ गई और वर्तमान में युवती अपने माता-पिता के घर ही रह रही थी। घटना वाले दिन भी प्रेमी नईम युवती से मिलने उसके घर गया था। इस दौरान दोनों के बीच कुछ विवाद भी हुआ था, जिसके चलते युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

परिजनों की मांग है कि मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसी के चलते परिजन पोस्टमॉर्टम के बाद शव लेकर नीमच सिटी थाने पर भी पहुंचे थे। हालांकि, पुलिस ने समझाइश देकर रवाना कर दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।