दूसरी महिला के प्यार में पागल पिता बना हैवान, बेटे का गला दबाकर काट डाले दोनों हाथ

Mad father became a monster in love with another woman, strangled the son and cut off both his hands
Mad father became a monster in love with another woman, strangled the son and cut off both his hands
इस खबर को शेयर करें

प्रेमिका के प्यार में पिता इतना पागल हो गया कि उसने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने से पहले पिता ने अपने 15 साल के बेटे के दोनों हाथ काट डाले, वो चीखता रहा, चिल्लाता रहा लेकिन प्यार का पागलपन सिर पर ऐसा सवार था कि पिता अपने ही बेटे के लिए हैवान बन गया. गला दबाने के बाद दोनों हाथ काट डाले. दिल दहला देने वाली ये घटना मध्य प्रदेश के देवास की है.

पुलिस ने आरोपी पिता और उसकी 35 वर्षीय प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, यह घटना देवास के बरोठा थाना क्षेत्र में स्थित बांगरदा गांव की है. आरोपी पिता ने बेटे के हाथों को काटने के बाद 400 फुट गहरे बोरवेल में डाल दिया. इसके साथ ही उसके शव को खेत के किनारे झाड़ियों में छुपा दिया.

क्यों की हत्या?
पुलिस ने हत्या की वजह के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बेटे ने पिता मोहनलाल और उसकी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसकी जानकारी पिता की प्रेमिका को लग गई थी. प्रेमिका ने मोहनलाल पर ये कहकर दबाव बनाया कि अगर बेटे को रास्ते से नहीं हटाया तो मैं जान दे दूंगी.

प्रेमिका की ये बात सुनकर पिता ने बेटे की हत्या कर उसे रास्ते से हटा दिया. पुलिस अधिकारी शिवदयाल सिंह ने बताया, ‘सोमवार को 15 वर्षीय हरिओम (बेटा) की हत्या की गई और उसकी डेड बॉडी को घर से दूर फेंक दिया गया. हत्या के इस मामले में आरोपी पिता मोहनलाल को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया.’

5 साल से थे पिता के अवैध संबंध
सबइंस्पेक्टर किरण शर्मा ने बताया कि मोहनलाल की प्रेमिका, जिसके साथ उसके अवैध संबंध थे, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि महिला के साथ मोहनलाल 5 साल से अवैध रूप से संबंध में था. मोहनलाल और उसकी 35 वर्षीय प्रेमिका को हरिओम ने आपत्तिजनक स्थिति में देखा था जिसके बाद पिता को लगा कि बेटा सबको इस बारे में बता देगा, इसलिए मोहनलाल अपने ही बेटे का कातिल बन बैठा.

कैसे खुली पोल?
पुलिस ने बताया कि हरिओम को लेकर मोहनलाल ने पुलिस में कोई सूचना नहीं दी. गायब होने की बात भी नहीं बताई. लेकिन जब खेत के किनारे उसका कटा हुआ शरीर मिला तो लोग देखकर हैरान रह गए. शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद पता चला कि बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई है और हथियार से दोनों हाथ काटे गए हैं.

पुलिस के मुताबिक जब पिता से बेटे के गायब होने पर शिकायत नहीं करने को लेकर पूछताछ की गई तो उसने बता दिया कि हत्या उसी ने की है. इसके बाद मोहनलाल के बताए जगह से कटे हुए हाथ, हथियार और रस्सी बरामद की है.