छत्तीसगढ़ में ”महतारी वंदन योजना नहीं होगी बंद” बीजेपी का वादा

"Mahatari Vandan Yojana will not be stopped" in Chhattisgarh, BJP promises
"Mahatari Vandan Yojana will not be stopped" in Chhattisgarh, BJP promises
इस खबर को शेयर करें

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बीजेपी के मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने महतारी मन से वादा किया है कि ”किसी भी कीमत पर महतारी वंदन योजना बंद नहीं की जाएगी.” चिमनानी ने कहा कि महतारी वंदन योजना को बंद करने की झूठी खबर कांग्रेस की ओर से फैलाई जा रही है. कांग्रेस शुरु से जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर झूठ और भ्रम फैलाने की राजनीति करती रही है. चिमनानी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि एक दिन कांग्रेस की झूठ की राजनीति जरुर बंद होने वाली है.

महतारी वंदन योजना नहीं होगी बंद
नहीं बंद होगी महतारी वंदन योजना, खबर को बताया अफवाह: दरअसल चुनाव खत्म होते ही नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने महतारी वंदन योजना को लेकर बड़ा बयान दिया. चरणदास महंत ने दावा किया कि जल्द ही छत्तीसगढ़ में महतारी वंदन योजना बंद होने वाली है. चरणदास महंत के बयान तेजी से वायरल होने के बाद सरकार की ओर से कांग्रेस पर जोरदार पलटवार किया गया. सरकार ने साफ कर दिया कि चरणदास महंत का बयान बेबुनियाद और आधारहीन है. महतारी वंदन योजना महत्वाकांक्षी योजना है और किसी भी कीमत पर बंद नहीं होगी.

”छत्तीसगढ़ में चलने वाली महतारी वंदन योजना कभी बंद नहीं होगी. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस भ्रम फैलाने और झूठ बोलने की जो राजनीति करती है, वह झूठ बोलने वाली राजनीति की दुकानदारी जरूर बंद हो जाएगी. कांग्रेस के लोग झूठा प्रचार कर रहे हैं. जब महतारी वंदन योजना चालू हो गई और पहली किस्त लाभुकों के खाते में गई, तब कांग्रेस ने कहना शुरू किया कि दूसरी किश्त नहीं आएगी. दूसरी किश्त भी लाभुकों के खाते में ट्रांसफर हो गई. अब जल्द ही अगली किश्त भी महतारी बहनों के खाते में जाने वाली है. इस योजना से जुड़े लोगों को आश्वस्त करता हूं कि ये योजना लगातार चलती रहेगी कभी बंद नहीं होगी”. – अमित चिमनानी, बीजेपी मीडिया प्रभारी

कांग्रेस पर लगाया झूठ की राजनीति करने का आरोप: महतारी वंदन योजना पर कांग्रेस के झूठे प्रचार पर बीजेपी ने कड़ी आपत्ति जताई है. बीजेपी ने साफ कर दिया है कि किसी भी हालत में ये योजना बंद नहीं की जाएगी. चरणदास महंत के बयान के बाद बीजेपी ने इस मामले में सरकार का स्टैंड साफ किया है. सरकार के वादे के बाद अब जरुर योजना को लेकर लोगों के मन जो संशय था वो खत्म हो जाएगा.