यूपी में बडा सड़क हादसाः रोडवेज बस की कार से आमने सामने भिड़ंत, पांच की मौत

Major road accident in UP, Roadways bus collides head-on with car, five dead
Major road accident in UP, Roadways bus collides head-on with car, five dead
इस खबर को शेयर करें

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद के खैर थाना इलाके के पलवल मार्ग पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. करसुआ और अंडला जाने वाले मार्ग पर लव कुश इंटर कॉलेज के सामने रोडवेज बस की आल्टो कार से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जिसमें आल्टो कार क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई.

बस और कार की टक्कर होते ही स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़ पड़े, लोगों ने पुलिस को सूचना दी. वहीं, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. शवों को निकाल कर पहचान कराई जा रही है. मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य में जुट गई.

टक्कर के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. पांच कार सवारों की गाड़ी में ही मौत हो गई. शवों को निकालने के लिए मौके पर जेसीबी मशीन बुलाई गई. जिसके मदद से कार को बस से अलग किया गया. फिर शवों को निकाला गया.

पुलिस की टीम कार में सवार लोगों की पहचान कराने में जुट गई है. शिनाख्त होने के बाद ही उनके परिजनों को खबर दी जा सकेगी. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं एक साथ पांच लोगों की हादसे में मौत से स्थानीय लोग संवेदना जता रहे थे.