केजरीवाल से आर-पार के मूड में मालीवाल, अब कर दिया ये काम

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बीते 13 मई को सीएम केजरीवाल के सरकारी आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ कथित पिटाई का ममाला कोर्ट में है। दिल्ली की अदालत ने केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को अब तक इस केस में जमानत भी नहीं दी है। इस बीच आज स्वाति मालीवाल ने अपने एक्स हैंडल से एक पोस्ट डाली है। स्वाति ने अपनी इस पोस्ट के माध्यम से इंडिया गठबंधन के नेतओं से मिलने की गुजारिश की है। मालीवाल ने कहा कि वह आज इस विषय पर मैंने INDIA गठबंधन के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिख मिलने का समय मांगा है।

स्वाति मालीवाल ने पत्र में क्या लिखा है?
स्वाति मालीवाल ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि पिछले 18 सालों से मैंने जमीन पे काम किया है और 9 सालों में महिला आयोग में 1.7 लाख केस में सुनवाई की है। बिना किसी से डरकर और किसी के आगे झुके, महिला आयोग को एक बहुत ऊंचे मकाम पर खड़ा किया है, पर बहुत दुख की बात है कि पहले मुझे मुख्यमंत्री के घर पर बुरी तरह पीटा गया, फिर मेरा चरित्र हरण करा गया। आज इस विषय में मैंने INDIA गठबंधन के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिखा है। मैंने सबसे मिलने का समय मांगा है।

बिभव कुमार को जमानत नहीं
सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की दिल्ली की अदालत ने न्यायिक हिरासत 22 जून तक बढ़ा दी है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मदद से ड्यूटी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष बिभव को पेश किया गया, जहां उनकी हिरासत अवधि बढ़ा दी गई और दिल्ली पुलिस को उन्हें 22 जून को पेश करने का निर्देश दिया गया है।