1 हजार में मसाज, 3000 में फुल सेक्‍स सर्विस! छापा पडा तो स्पा सेंटर 9 लडकियां एकसाथ…

Massage in 1 thousand, full sex service in 3000! Spa center was raided, 9 girls together...
Massage in 1 thousand, full sex service in 3000! Spa center was raided, 9 girls together...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली: प्रीत विहार इलाके में स्थित V3S मॉल में शुक्रवार शाम दो स्पा सेंटर में स्पेशल स्टाफ की रेड होने से हड़कंप मच गया। दरअसल स्टाफ ने दो नकली कस्टमर स्पा में भेजे थे। एक हजार रुपये मसाज के अलावा थेरेपिस्ट ने अंदर हर तरह की सेक्स सर्विस के लिए अलग-अलग ऑफर दिए। तीन हजार रुपये में डील तय होने के बाद कस्टमर ने बाहर खड़ी टीम को सूचना दे दी।

जिसके बाद टीम पुलिस टीम अंदर घुस आई। दोनों स्पा से दो मैनेजर के अलावा 9 लड़कियों को पकड़ा गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वेश्यावृति का केस दर्ज किया गया है। लोकल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। जॉइंट कमिश्नर ईस्टर्न रेंज छाया शर्मा ने बताया कि ईस्ट डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि V3S मॉल में चल रहे स्पा सेंटर के अंदर मसाज देने की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। सूचना को पुख्सा करने के लिए स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो नकली कस्टमर स्पा में भेजने का फैसला लिया। दो लोगों के अलावा सादे कपड़ों में स्पेशल स्टाफ की टीम मॉल में पहुंच गई। शाम के समय दोनों को स्पा के अंदर भेजा गया।

लड़की सिलेक्‍ट करवाई, ओरल से लेकर फुल सेक्‍स तक का ऑफर
कस्टमर को मैनेजर ने लड़की चुनने के लिए कहा। लड़की चुनने के बाद अंदर पहुंचते ही थैरेपिस्ट ने ओरल सेक्स से लेकर फुल सेक्स तक की ऑफर दे दी। फुल सेक्स सर्विस के लिए तीन हजार रुपये डील तय हुई। थैरेपेस्ट को रुपये देते ही दोनों कस्टमर्स ने बाहर खड़ी पुलिस टीम को इसकी सूचना दे दी। टीम ने कस्टमर्स द्वारा दिए गए कैश को बरामद कर साथ ही मामले की सूचना लोकल पुलिस को दी गई।

रेड से सभी स्पा में हड़कंप
जैसे ही अगल-बगल में मौजूद दो स्पा में पुलिस रेड की खबर मॉल में मौजूद बाकी स्पा वालों को लगी तो वह अपने-अपने स्पा को बंद कर के भाग गए। सूत्र ने बताया कि मॉल के अंदर ही कुल छह स्पा सेंटर चल रहे हैं। जबकि मॉल के आस-पास भी काफी संख्या में स्पा धड़ल्ले से चल रहे हैं।