बिहार में मां ने फोन छीना तो नाबालिग लड़के ने लगा ली फांसी

Minor boy hanged himself after mother snatched phone in Bihar
Minor boy hanged himself after mother snatched phone in Bihar
इस खबर को शेयर करें

सुपौल: पुलिस ने बताया कि एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़के ने शनिवार को केवल इसलिए फांसी लगा ली क्योंकि उसकी मां ने उसे उसका मोबाइल फोन देने से इनकार कर दिया था।
मृतक विजय कुमार बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना अंतर्गत लागुनिया वार्ड नंबर-14 का रहने वाला था और वह अपनी मां से नाराज था क्योंकि उसने शुक्रवार को मोबाइल फोन छीन लिया था। मृतक की मां किसान है और काम के लिए खेत में गई थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि विजय को मोबाइल फोन सर्फ करने की आदत थी और वह एक मिनट भी इसके बिना नहीं रहता था। चूंकि वह हर समय मोबाइल फोन में व्यस्त रहता था, इसलिए उसकी मां ने मोबाइल फोन छीन लिया और खेत में चली गयी.
विजय घर में अकेला था जबकि उसके दो छोटे भाई धर्मेंद्र कुमार (8) और जितेंद्र कुमार (6) घर के बाहर खेल रहे थे. जब छोटे भाइयों को संदेह हुआ कि विजय ने यह कदम उठाया है, तो वे खेत की ओर भागे और अपनी मां को सूचित किया। उस समय तक उनका निर्जीव शरीर पंखे से लटका हुआ मिला. घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया. मृतक के पिता सैनी मुखिया दिहाड़ी मजदूर हैं और डेढ़ माह पहले नौकरी के लिए पंजाब गये थे.