ये रिश्ता क्या कहलाता है: बिहार में भतीजा अपनी ही चाची को दे बैठा दिल, चाचा ने पकड़ा और अब..

What is this relationship called: In Bihar, nephew gave his heart to his own aunt, uncle caught him and now ..
What is this relationship called: In Bihar, nephew gave his heart to his own aunt, uncle caught him and now ..
इस खबर को शेयर करें

जुमई; आपने भी कभी न कभी टीवी पर एक सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है जरूर देखा होगा। अब ठीक इसी टीवी सीरियल के नाम पर एक मामला सामने आ रहा है बिहार से। बिहार से जब भी कुछ ऐसा खबर सामने आता है, तो उसको वायरल होने में बिलकुल समय नहीं लगता है। अब इस खबर ने भी सभी जगहों पर अपने लिए चर्चे की जगह बना ली है। एक कहानी जिसमें भतीजे को अपनी ही चाची से प्यार हो जाता है। मामला जब आगे बढ़ा तो दोनों की शादी भी हो गई, अब आगे जानने के लिए खबर को पूरा पढ़े

तीन साल से थे रिश्ते में

जानकारी के अनुसार मामला बिहार के जुमई का है। यहाँ एक चालीस साल की चाची को अपने ही बीस साल के लड़के से प्यार हो जाता है। बताया गया दोनों इस रिश्ते में पिछले तीन साल से रह रहे थे। पर इस मामले कजा खुलासा तब हुआ जब एक दिन दिनों आपत्तिजनक स्थिति में नजर आए। इसके बाद उन दोनों के बीच चल रहे रिश्ते के बारे में जानकारी सभी को लग जाती है। जब उन दोनों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक साथ जिंदगी बिताने की बात कहीं, जिसके बाद पंचायत बुला कर दोनों की शादी करा दी गई।

चोरी चुपके मिलते थे
इसके कुछ वीडियो भी सामने आए है। हमे बताया गया कि महिला की शादी बीस साल पहले हुई थी और उसका एक दस साल का बेटा भी है। दोनों एक ही गांव में थोड़ी दुरी पर रहते थे। चाची और भतीजा आपस में मिलने के लिए कभी रात तो कभी किसी दूसरे जिले में मिलते थे। एक दिन दोनों ने मिलने के प्लान बनाया था पर उस बात की भनक महिला के पति को भी लग गई थी। महिला का पति कुछ गांव वालों के साथ वहां पहुंच गए जहां दोनों एक साथ अवैध संबंध बना रहे थे।

फिर महिला जिसका नाम रूबी और लड़का जिनका नाम पंकज था। दोनों को पकड़ कर उनकी शादी करा दी गई। इस मामले के सामने आने के बाद कुछ गांव वाले इस बात से नजर दिखे, तो कुछ उनके साथ में भी नजर आए और कुछ ये भी कहते हुए नजर आए ये रिश्ता क्या कहलाता है।