Mithya All Episodes Download Available on TamilRockers to Watch Online

इस खबर को शेयर करें

Mithya 2022 की एक भारतीय psychological thriller web series है जिसे की डिरेक्ट किया गया है Rohan Sippy जी के द्वारा। इसमें हुमा कुरैशी और अवंतिका दासानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज को रोज ऑडियो विजुअल के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। यह 18 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

सच में इस वेब सिरीज़ में इनके अभिनेताओं ने काफ़ी अच्छा काम किया है, वहीं आपको ज़रूर से इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से मिल जाएगी। आप चाहें तो इसे ज़रूर से एक बार ZEE5 के प्लाट्फ़ोर्म में देख सकते हैं। 2 दिन बाद: चूंकि पुलिस स्टेशन बोर्ड में जूही के बगल में रिया की तस्वीर लगाई जाती है, सुनंदा अजीत को हत्या के समय जूही के घर से यूनिवर्सिटी गर्ल्स हॉस्टल में किए गए कॉल के बारे में बताती है।

क्या Mithya को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

Mithya Zee5 Download, दार्जिलिंग कॉलेज में हिंदी साहित्य की प्रोफेसर जूही अधिकारी ने अपनी छात्रा रिया राजगुरु पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया। जबकि रिया खुद को निर्दोष बताती है, इससे जूही और रिया के एक-दूसरे के क्रॉसहेयर में आने की घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू हो जाती है।

मामला जल्द ही नियंत्रण से बाहर हो गया; उनके बीच एक प्रतिकूल मनोवैज्ञानिक लड़ाई शुरू हो जाती है जो एक चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन की ओर ले जाती है। इन सबके बीच, चीजें तब और जटिल हो जाती हैं जब जूही के पति- नील अधिकारी की हत्या कर दी जाती है और दोनों महिलाएं संदिग्ध होती हैं।

केवल, रिया के कॉलेज शुरू होने से बहुत पहले ही बार बंद हो गया था। फाउंडर्स डे पार्टी में- रिया शाम के लिए एक सर्वर के रूप में मौजूद होती है, जहां जूही ने उसे अपनी शादी की अंगूठी पहने हुए देखा और सबके सामने उस पर हमला किया। एक विवाद के बाद, यह पता चलता है कि रिया की अंगूठी एक जैसी दिखती है, लेकिन यह वैसी नहीं है।

Mithya ZEE5 Trailer

यहाँ पर आप Mithya Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। जूही अधिकारी (हुमा कुरैशी) दार्जिलिंग की खूबसूरत घाटियों में स्थित एक कॉलेज में हिंदी की प्रोफेसर हैं।

वह अपनी एक छात्रा रिया राजगुरु (नवोदित कलाकार अवंतिका दासानी) पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाती है। राजगुरु इस आरोप के लिए अभिशप्त हैं, और बार-बार उसी का खंडन करते हैं। एक हानिरहित अकादमिक विवाद के रूप में जो शुरू होता है वह जल्द ही अपराध के संकेत के साथ जटिल मनोवैज्ञानिक युद्ध में बदल जाता है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Kapil Sharma Im Not Done Yet, Bestseller, Yeh Kaali Kaali Ankhein, The Great Indian Murder इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

हाल के दिनों में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म निर्माताओं की पसंदीदा शैलियों में से एक के रूप में उभरे हैं; दर्शकों को अंत तक कथानक में निवेशित रखने की एक अचूक रणनीति। रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित और अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, इस बैंडबाजे में शामिल होने वाले नवीनतम शो में से एक मिथ्या है।

Mithya Release Date and Time
Mithya Bolly4u Web Series को February 18, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

ब्रिटिश टीवी शो चीट से अनुकूलित, मिथ्या दार्जिलिंग में सेट है, और एक हिंदी कॉलेज की प्रोफेसर जूही अधिकारी (हुमा कुरैशी) और रिया राजगुरु (अवंतिका दासानी) के निजी जीवन का अनुसरण करती है। शो की शुरुआत जूही द्वारा रिया पर उसके विश्वविद्यालय के निबंधों में से एक को चोरी करने का आरोप लगाने से होती है, और जो एक धोखाधड़ी के आरोप के रूप में शुरू होता है, दो नायक के बीच एक मनोवैज्ञानिक संघर्ष में स्नोबॉल होता है जिससे उनके अतीत के बारे में चौंकाने वाले खुलासे होते हैं।

Mithya Series Web Series Cast
चलिए अब जानते हैं Mithya Series Web Series की पूरी Cast क्या हैं.

Web Series Mithya
Artists Huma Qureshi | Avantika Dassani
Director Rohan Sippy
Movie Type Drama, Crime, Action
मुझे उम्मीद है कि मुझे अपने करियर में टाइपकास्ट नहीं मिलेगा, और सच कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं करूंगा। यह एक अच्छी शुरुआत है क्योंकि बहुत से लोगों ने मुझसे कहा है कि मुझे गर्ल-नेक्स्ट-डोर लुक पसंद है; उस तरह की छवि के साथ, अगर मैं रिया को दूर करता हूं, तो यह मेरे करियर के लिए एक शानदार शुरुआत होगी।

Mithya Series Watch Online Pagalworld
क्या आप भी चाहते हैं Mithya Web Series Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Mithya Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Mithya Series Download WorldFree4U in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो Mithya Series Web Series ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, और यह शो दो महिलाओं और उन

के निजी जीवन की कहानी कहता है जो सतह पर बहुत हल्की लगती है, लेकिन जैसे-जैसे कहानी गहरी होती जाती है, पात्रों का जीवन बेनकाब होता है और दोनों के बीच संघर्ष सामने आता है। हर किरदार के पास कुछ न कुछ होता है और जो नज़र आता है उससे कहीं अधिक उनके लिए होता है। रिया राजगुरु, जो किरदार मैं निभा रही हूं, वह बहुत ही खास है। रिया वह नहीं है जो वह शुरू में दिखती है, और यही इसे दिलचस्प बनाती है।

Mithya All Episodes Download
जब से पिछले हफ्ते ‘मिथ्या’ का ट्रेलर गिरा था, प्रशंसक हुमा कुरैशी और नवोदित अवंतिका दासानी द्वारा निभाए गए शिक्षक-छात्र के बीच जटिल समीकरण के बारे में बता रहे हैं। शो में हुमा एक हिंदी साहित्य विश्वविद्यालय की प्रोफेसर जूही की भूमिका निभाती नजर आएंगी और अवंतिका उनकी छात्रा रिया राजगुरु की भूमिका निभा रही हैं।

इंटेंस ट्रेलर में ट्विस्ट और टर्न के साथ एक डार्क आख्यान की रूपरेखा तैयार की गई है। अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह शो 18 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा।

Distributor ZEE5
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 18 February 2022
Language Hindi
Country India
Mithya की release date time क्या है?
Mithya की release date time है 18th February 2022, वो भी ZEE5 में.

Mithya के Director कौन हैं?
Mithya के Director हैं Rohan Sippy।

क्या Mithya को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?
जी हाँ, आप चाहें तो Mithya को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.