मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, सड़क पार करते समय हुआ हादसा

Mother and son died in a road accident in Muzaffarnagar, the accident happened while crossing the road
Mother and son died in a road accident in Muzaffarnagar, the accident happened while crossing the road
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाईवे के जानसठ बाइपास पर सड़क पार करते समय मीरापुर थाने के गांव केलापुर निवासी मीना (35) व उसके चार साल के बेटे लवदीप की मौत हो गई। महिला का बड़ा बेटा चुन्नू (7) घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद च
.
हादसे के कुछ देर बाद महिला के मोबाइल पर किसी की काल आई तो पुलिस ने उसे हादसे की जानकारी दी। तब पुलिस को बताया गया कि महिला मीरापुर थाने के गांव केलापुर निवासी मोनी पत्नी संदीप है।

चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया
एक महिला अपने दो बेटों के साथ जानसठ पुल के पास हरियाणा प्रदेश की बस से उतरने के बाद जानसठ मार्ग पर जाने के लिए सड़क पार कर रही थी। तभी अज्ञात वाहन ने तीनों को टक्कर मार दी। चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया।

राहगीरों से सूचना पाकर नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने महिला व उसके छोटे बेटे को मृत घोषित कर दिया। घायल बड़े बेटे को भर्ती कर लिया।

पुलिस ने उसे हादसे की जानकारी दी
उधर, हादसे के कुछ देर बाद महिला के मोबाइल पर किसी की काल आई तो पुलिस ने उसे हादसे की जानकारी दी। तब पुलिस को बताया गया कि महिला मीरापुर थाने के गांव केलापुर निवासी मोनी पत्नी संदीप है। महिला की ससुराल हरियाणा के जींद में है।

तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी
वह अपने दोनों बेटों के साथ अपने मायका आने के लिए चली थी। संभवत: जानसठ पुल के पास चौराहे से मीरापुर जाने के लिए बस पकड़ने के लिए सड़क पार कर रही थी। नई मंडी सीओ रुपाली राव ने बताया कि दोनों शव मोर्चरी में रखवा दिए हैं। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।