तीन बच्चों की मां दुल्हन बनकर ढोल-नगाड़े के साथ बारात लेकर पहुंची, प्रेमी के उड़े होश, हुआ फरार

Mother of three children arrived as a bride with a procession of drums and trumpets, lover lost his senses and fled
Mother of three children arrived as a bride with a procession of drums and trumpets, lover lost his senses and fled
इस खबर को शेयर करें

सोनभद्र: सोनभद्र के रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में शुक्रवार दोपहर तीन बच्‍चों की मां अपने प्रेमी के घर बारात लेकर पहुंच गई। प्रेमी मौके से फरार हो गया। महिला का कहना था कि उसका प्रेमी पिछले 9 साल से शादी का झांसा देकर शरीरिक संबंध बना रहा है। इसलिए अब वह शादी करके ही जाएगी। प्रेमी के परिवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को काफी समझने का प्रयास किया, लेकिन महिला शादी की जिद पर अड़ी रही।

खलियारी बाजार में शुक्रवार दोपहर तीन बच्चों की मां शादी के जोड़े में ढोल-नगाड़े के साथ अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जानकारी मिलते ही महिला का प्रेमी घर से फरार हो गया। तीन बच्चों की दुल्हन बनी मां को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ जुट गई।

ब्‍लैकमेल का आरोप
पीड़ित महिला का कहना है कि हमारा प्रेमी संदीप हमें 9 सालों से अपने पास रखे हुए है। हमसे विंध्याचल में जाकर शादी भी की। शादी का झांसा देकर वीडियो बना लिए है। अब कहता है कि अगर तुम संबंध नहीं बनाओगी तो तुम्हारा वीडियो तुम्हारे भाई और पति को भेज देंगे।

‘अब घर बसाए’
महिला का कहना है कि हम शादीशुदा हैं। हमारे तीन बच्चे भी हैं। संदीप ने हमारा बना बनाया घर तोड़ दिया है। अब वह हमारा घर बसाए। महिला का आरोप है कि इस घटना को लेकर उसने थाने से लेकर उच्च अधिकारियों तक को अवगत कराया लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।

पुलिस ले गई थाने
महिला अपने प्रेमी संदीप से शादी करने के जिद पर अड़ी रही। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों के काफी समझाने के बाद महिला पुलिसकर्मी महिला और उसके तीनो बच्चों को रायपुर थाने ले गई। खबर लिखे जाने तक दोनों पक्षों की बात रायपुर थाने में सुनी जा रही थी।

सीओ सदर संजीव कटियार ने बताया कि महिला के आरोपों की जांच की जा रही है। प्रेमी युवक घर से फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस दोनों पहलुओं की जांच कर दोषी पाए जाने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।