प्रेमी के साथ रहना चाहती है तीन बच्चों की मां, परिवार को पहचानने से किया इनकार

Mother of three children wants to live with lover, refuses to recognize family
Mother of three children wants to live with lover, refuses to recognize family
इस खबर को शेयर करें

जयपुर. तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए महिला को एमपी से बरामद कर लिया. जब उसे बच्चों और पति के सामने लाया गया तो उसने उन्हें पहचानने से साफ मना कर दिया. महिला का कहना है कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. तीन दिन उसके बच्चे हर रोज थाने जाकर मां से मिलने का प्रयास करते हैं,लेकिन महिला उनसे मिलने से इंकार कर देती है. हैरान करना वाला यह मामला राजस्थान के जयपुर का है.

दरअसल, झोटवाड़ा में गुर्जर कॉलोनी की रहने वाली 40 वर्षीय महिला 6 जून को अपने पति, दो बेटी और एक बेटी को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई थी. पत्नी के गुमशुदा हो जाने की रिपोर्ट पति ने झोटवाड़ा थाने में दर्ज कराई थी. करीब 10 दिन के प्रयास के बाद पुलिस ने महिला को मध्यप्रदेश से बरामद किया और जयपुर लेकर आई. यहां आने के बाद इस महिला ने अपने पति और बच्चों को पहचानने से भी इनकार कर दिया.

प्रेमी के साथ ही रहना चाहती हूं: महिला

BSc में पढ़ने वाले प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर की खुदकुशी, जंगल में पड़ी मिली लाश
महिला ने पुलिस को साफ कह दिया कि वह अपने प्रेमी से प्यार करती है. अपनी मर्जी से वह उसके साथ गई थी और अब उसी के साथ रहना चाहती है. लेकिन कलयुगी मां के इस हैरान कर देने वाले कदम से बच्चे मां से मिलने के लिए तड़प रहे हैं, लेकिन मां मिलने को तैयार नहीं है. पिछले 3 दिन से महिला का पति, सास-ससुर और तीनों बच्चे पुलिस थाने के चक्कर लगाते-लगाते थक चुके हैं लेकिन महिला शक्ल तक देखने को तैयार नहीं है.

तीन साल से है लव-अफेयर

सामने आया है कि महिला का प्रेमी से पिछले तीन साल से प्रेम-संबंध है. महिला के पति ने एक एनजीओ से भी संपर्क किया. समाजसेविका कमलजीत कौर ने भी थाने आकर महिला को समझाने का प्रयास किया. उसके बच्चों की दुहाई भी दी. लेकिन महिला घर वापस आने को राजी नहीं हुई. उसकी एक ही जिद है कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है.

बच्चे रोते रहे, मां का दिल नहीं पसीजा

महिला के बच्चे जब थाने में उससे मिलने पहुंचे थे तो महिला ने मिलने से मना कर दिया. अपनी मां का इस व्यवहार से 12 साल बेटा, 9 और 8 साल की दोनों बेटियां फफक-फफक कर रोने लगे. वहीं, उसके पति की आंखों में भी आंसू आ गए. बच्चों को बिलखता हुआ देखकर भी महिला का दिल नहीं पसीजा.