पिज्जा लेने गई मां और घर में लग गई आग; गले लगकर मर गए चार बच्चे!

Mother went to get pizza and the house caught fire; four children died hugging each other!
Mother went to get pizza and the house caught fire; four children died hugging each other!
इस खबर को शेयर करें

Bizarre News : घर में बच्चों को अकेला छोड़ना खतरनाक है, लोगों को सलाह और चेतावनी भी दी जाती रही है कि कभी भी बच्चों को घर में अकेला अधिक देर के लिए न छोड़ें। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला चार बच्चों को छोड़कर पिज्जा लेने गई लेकिन इस दौरान हुए एक हादसे में चारों बच्चों की मौत हो गई। बताया गया कि आखिरी वक्त बच्चे एक दूसरे से गले मिल रहे थे।

पिज्जा लेने गई महिला और घर में लग गई आग
मामला मेक्सिको का है, सराय सैंटियागो गार्सिया नाम की महिला बच्चों को घर में बंद करके पिज्जा लेने गई थी , जबकि पिता कहीं बाहर गए थे। सारे बच्चे घर में खुशी खुशी खेल रहे थे और मस्ती कर रहे थे लेकिन इसी दौरान घर में आग लग गई। बच्चे घर से भागने की तमाम कोशिश करते रहे लेकिन वह भाग नहीं पाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे डर से एक दूसरे को पकड़कर रो रहे थे।

2 , 4 , 8 ,11 साल के बच्चे घटना के वक्त घर में अकेले थे। शुरुआत में पता चला कि दरवाजे के पास रखे सोफे की वजह से शायद वह बाहर नहीं निकल पाए। जब पड़ोसियों को आग की जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत फायर डिपार्टमेंट को कॉल किया और बच्चों की मां को सूचना दी। इसके बाद पड़ोसी खुद ही दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल होने की कोशिश करने लगे।

तमाम कोशिशों के बाद भी बच्चों को नहीं बचाया जा सका। बच्चों को घर से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन एक भी बच्चे की जान नहीं बच पाई। रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि धुएं के कारण दम घुटने से बच्चों की मौत हुई है। वहीं पिज्जा लेने गई मां जब तक वापस घर पहुंची, सबकुछ खत्म हो चुका था। बाप को जब इसके बारे में जानकारी मिली तो वह टूट गया।

बताया गया कि दो छोटे बच्चे इस कपल के ही थे जबकि दो बच्चे महिला के पास पहले से ही थे। हालांकि सब एक ही साथ एक ही घर में खुशी खुशी रहते थे लेकिन घर में हुई सम्भवतः शॉर्ट सर्किट की वजह घर में आग लगी और बच्चों की मौत हो गई।