नवादा में मुखिया की हत्या, सरकारी स्कूल के कैंपस में मिला शव, इलाके में सनसनी

Mukhiya murdered in Nawada, body found in government school campus, sensation in the area
Mukhiya murdered in Nawada, body found in government school campus, sensation in the area
इस खबर को शेयर करें

नवादाः बिहार के नवादा में मुखिया की हत्या कर दी गई. सरकारी स्कूल परिसर से मुखिया का शव बरामद किया गया है. घटना जिले के पकरी बरावां थानाक्षेत्र के बुधौली गांव की है. मृतक की पहचान पप्पू मांझी के रूप में हुई है. मृतक बुधौली पंचायत का मुखिया था. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. पुलिस से कार्रवाई की मांगः स्थानीय लोग बताते हैं कि पप्पू मांझी गरीब परिवार से आते थे. मृतक अपने ससुराल में हीं बस गए थे. बुधौली पंचायत से लगातार दो बार मुखिया निर्वाचित हुए. बताया जाता है कि स्थानीय अमरेन्द्र यादव का चहेते व्यक्ति थे. उनकी जीत में अमरेन्द्र यादव का पूरा-पूरा साथ होता था. लोगों ने पुलिस से हत्या मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

हत्या के कारण का खुलासा नहींः परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात लगभग 10 बजे फोनकर किसी ने बुलाया. घर निकलने के बाद वापस नहीं आए. सुबह में गोलीमार हत्या कर दिए जाने की सूचना पर परिजन पहुंचे तो शव स्कूल परिसर में पड़ा हुआ था. परिजनों में दहशतः स्थानीय बताते हैं कि मृतक बहुत ही शांत स्वभाव के व्यक्ति थे. इनसे किसी की दुश्मनी नहीं थी. हत्या के बाद पूरे परिवार दहशत का माहौल है. मृतक अपने पीछे पत्नी और दो बेटा और एक बेटी को छोड़ गए. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर हाल खराब है.

छानबीन में जुटी पुलिसः सूचना मिलने के बाद पकरीबरावां अनुमंडल के डीएसपी महेश चौधरी और पकरीबरावां थानाध्यक्ष अजय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया है. घटना को लेकर डीएसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना का खुलासा हो पाएगा. “हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. स्थानीय लोगों द्वारा मुखिया की हत्या कर दिए जाने की सूचना दी गई थी. पूछताछ के बाद परिजन के दिए आवेदन और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.” -महेश चौधरी, डीएसपी, पकरीबरावां