मुजफ्फरनगर : पांच शादियां करने वाली दुल्हन के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शादी के नाम पर ठगी करने वाले गैंग के खिलाफ पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। दुल्हन बनकर ठगी करने वाली युवती एचआईवी पॉजिटिव मिली थी।

तितावी थाना क्षेत्र के खेड़ी दूदाधारी निवासी बादल ने उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर निवासी युवती के साथ एक मार्च को शादी की थी। दुल्हन विदाई के बाद अपने भाई के साथ ससुराल आई थी। रात में सभी सो गए थे। दोनों भाई-बहन सुबह के समय घर में नहीं मिले थे। घर में रखे जेवर व नगदी, मोबाइल व सामान गायब था। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
पुलिस ने छह मई को दुल्हन समेत सात आरोपी पकड़कर गैंग का खुलासा किया था। तब से ही दुल्हन जिला कारागार में बंद है। पिछले दिनों दुल्हन ने तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन से एचआईवी जांच कराने की बात कही। इस पर जांच कराई गई तो वह पॉजिटिव निकली। सीओ फुगान एसपी उपाध्याय ने बताया कि शादी के नाम पर ठगी करने के मामले में आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गई है।

चोरी का सामान खरीदने पर साल साल कैद
मुजफ्फरनगर। नौ साल पुराने चोरी का सामान खरीदने के मामले में दोषी को सात साल कारावास की सजा सुनाई गई। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मामले की सुनवाई की। साल 2015 में कोतवाली क्षेत्र निवासी आरोपी जीशान के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। दोषी को सात वर्ष कारावास और 1500 रुपये अर्थदण्ड से दण्डित किया गया है।