मुजफ्फरनगर: संकल्प पत्र के लिए उद्यमियों ने दिए सुझाव

Muzaffarnagar: Entrepreneurs gave suggestions for resolution letter
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। विकसित भारत संकल्प पत्र अभियान के तहत सुझाव आपके, संकल्प हमारा कार्यक्रम में भाजपा नेताओं ने महिलाओं और उद्यमियों के साथ बैठक कर उनको सरकार की नीतियों से अवगत कराया। देश और प्रदेश में औद्योगिक विकास, महिला सशक्तिकरण तथा महिलाओं को आर्थिक रूप से सबल बनाने के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी।

इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों व मुजफ्फरनगर फेडरेशन ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के पदाधिकारियों के साथ उनके कार्यालयों पर अभियान के जिला संयोजक पूर्व विधायक अशोक कंसल ने बैठक की। सभी व्यापारी नेताओं ने पूरे उत्साह के साथ सुझाव दिए तथा 9090902024 पर मिस कॉल भी की। अपना ज्ञापन दोनों संगठनों ने नमो एप पर भी भेजी। कंसल ने कहा कि जीएसटी या अन्य विभागों से संबंधित जो भी आपकी शिकायत हैं वह हम पार्टी स्तर पर उठाएंंगे और अधिकारियों को उनके विभाग के लिए पूरा जिम्मेदार बनाने का व कार्य में पारदर्शिता लाने के लिए दबाव बनाया जाएगा।

कार्यक्रम के सह संयोजक कांति राठी ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब हमारा देश दूसरी बड़ी अर्थ व्यवस्था बन जाएगा और उसमें आप जैसे उद्योगपतियों का ही बड़ा योगदान रहने वाला है। समूह की बैठक में मुख्य रूप से सुशीला, वंदना और नेहा आदि एसएचजी की महिला सदस्यों ने भाग लिया। आईआईए के कार्यक्रम की अध्यक्षता आईआईए चेयरमैन पवन कुमार ने की और फेडरेशन के कार्यक्रम की अध्यक्षता अध्यक्ष अंकित संगल द्वारा की गई। दोनों कार्यक्रमों में मुख्य रूप से विपुल भटनागर, अश्वनी खंडेलवाल, पंकज गुप्ता, सत्यप्रकाश, रेशु, अभिनव स्वरूप, नरेंद्र गोयल, पंकज जैन, अरविंद गुप्ता, राज शाह, शारिक सुलतान आदि उद्यमियों ने भाग लिया।