मुजफ्फरनगर : मास्टर्स टेनिस के पहले दिन मुजफ्फरनगर का दबदबा

Muzaffarnagar: Muzaffarnagar's dominance on the first day of Masters Tennis
Muzaffarnagar: Muzaffarnagar's dominance on the first day of Masters Tennis
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। डॉ. सुरेंद्र प्रकाश मेमोरियल मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के पहले दिन खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया। मेजबान मुजफ्फरनगर के विजय वर्मा, आयुष मित्तल, मनोज काबरा और आशु अरोरा ने दूसरे राउंड में जगह बनाई।

शनिवार सुबह से सर्विस क्लब पर खेल मुकाबले शुरू हुए। टूर्नामेंट के डायरेक्टर अमित प्रकाश और सचिव विजय वर्मा ने बताया कि 400 अंकों का मास्टर्स सीनियर्स टेनिस टूर्नामेंट 27 अप्रैल तक चलेगा। सर्विस क्लब के अलावा जीडी गोयनका स्कूल के कोर्ट पर भी शनिवार को दो मैच खेले गए। पहले दिन दोनों कोर्ट पर लगभग 40 मुकाबले हुए है। पहले दिन मुजफ्फरनगर और मेरठ के खिलाड़ी छाए रहे। मेरठ के अमित सिंगल व मनी मोहन नेहरू, गुजरात के दिनेश, दिल्ली के मोहित फोगाट और शरद टांक ने अपने-अपने आयु वर्ग के मुकाबले जीतकर दूसरे दौर में जगह बनाई।

इन्होंने दिखाया शानदार खेल
सचिव विजय वर्मा ने बताया कि दीपक 45 प्लस आयु वर्ग में मारवाह ने मानव अरोरा को 6-4, 6-4 के सीधे सेटों में हराया। आशु अरोरा ने मनोज खेमू को 6-0, 6-1 से हराया। जयपुर के शरद टाक ने कुलदीप को 6-4 6-1 के स्कोर से पराजित किया।

शहर में पहुंचे 150 से अधिक खिलाड़ी
टेनिस टूर्नामेंट में पहले दिन विभिन्न देशों व प्रदेशों से लगभग 150 से अधिक लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस टूर्नामेंट में देश एवं विदेश से पुरुष और महिला समेत 218 खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। शनिवार को पहुंचे खिलाड़ी के अलावा अन्य खिलाड़ियों का रविवार तक पहुंचने की संभावना है।

इन जगहों से पहुंचे खिलाड़ी
टेनिस टूर्नामेंट के पहले दिन उज्बेकिस्तान, जापान और अमेरिका के अलावा मनीपुर, गुवाहटी, मुंबई, चेन्नई, पुणे, हिमाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, तमिलनाड़ू, कर्नाटक, हरियाणा, उत्तरांचल, जम्मू-कश्मीर, गुजरात से खिलाड़ी मुजफ्फरनगर पहुंचे।