हादसों से दहला मुजफ्फरनगरः कांवड़िये समेत तीन की मौत, जमकर हंगामा

Muzaffarnagar stunned by accidents: Three including Kanwariyas died, fierce ruckus
Muzaffarnagar stunned by accidents: Three including Kanwariyas died, fierce ruckus
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। क्षेत्र में हरियाणा के एक कांवड़िये समेत तीन लोगों की अलग अलग घटनाओं में मौत हो गई। इनमें एक व्यक्ति ने मंदिर के बाहर कांवड़ रखने के लिए व्यवस्था करते समय लोहे की नाल हाईटेंशन लाइन से छू जाने पर करंट लगने से दम तोड़ा। उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया। अधिकारियों ने मुआवजा व एक सदस्य को नौकरी का आश्वासन देकर मामला शांत किया। एक वृद्ध की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मृत्यु हुई है।

हरियाणा के जिला रोहतक के गांव शाहपुरा निवासी नरसिंह कांवड़िया हरिद्वार से गंगाजल लेकर आ रहा था। वह अपने साथियों के साथ गांव भसाना में कांवड़ियों की सेवा के लिए लगाए गए शिविर में रुक गया। जहां अचानक सीने में दर्द की शिकायत की। इससे पहले कि उसे कोई डाक्टर के पास ले जाता उसकी हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई। परिजन सूचना मिलने पर शिविर में आकर नरसिंह का शव अपने गांव ले गए।

गांव गढ़ी सखावत पुर मंदिर के बाहर कांवड़ रखने की व्यवस्था करते समय लोहे की नाल 11 हजार की लाइन से टकरा जाने पर रविन्द्र पुत्र बारु निवासी गांव रायपुर अटेरना बुरी तरह से झुलस गया। जिसे उपचार के लिए सीएचसी लाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन व ग्रामीणों ने सीएचसी पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया। एसडीएम अरुण श्रीवास्तव, सीओ विनय गौतम, विधुत एक्शन अजय कुमार व कोतवाली प्रभारी रवेंद्र यादव मौके पर पहुंचे। विधुत एक्सइएन ने मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपए का मुआवजा व मृतक के भाई को संविदा पर नोकरी का आश्वासन देकर मामला शांत किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया। बुढाना क्षेत्र के गांव भसाना में ही सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वृद्ध सगीर पुत्र मांगा की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है।