मेरी पत्नी बेवफा है, आज 2 बजे मर जाऊंगा… इंस्टा पर स्टेटस लगाकर हरियाणा के युवक ने उठाया खौफनाक कदम

My wife is unfaithful, I will die today at 2 o'clock... Haryana youth took a horrific step by posting a status on Instagram
My wife is unfaithful, I will die today at 2 o'clock... Haryana youth took a horrific step by posting a status on Instagram
इस खबर को शेयर करें

पानीपत: आज रात 2 बजे मैं फांसी लगा लूंगा। मेरी मौत के बाद भाई मेरी लाश को मेरी बेवफा पत्नी को हाथ मत लगाने देना। ये पंक्तियां अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिख पानीपत युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला पानीपत की गोपाल कॉलोनी है। जहां बीती रात 2 बजे एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने मरने से पहले अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर स्टेट्स भी लगाया था। हालांकि, उसके परिजनों और दोस्तों ने रात को ये स्टेटस नहीं देखा।
मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब सुबह युवक की मां जब उसे उठाने उसके कमरे में गई तो कमरा लॉक मिला। उसने कई बार दरवाजा खटखटाया, लेकिन भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद दरवाजे में हुए एक छोटे छेद से बच्चे को अंदर भेजा। जिसने दरवाजा खोला, तब परिजनों ने उसे फंदे पर लटका देखा। ये देख परिजनों में चीख पुकार मच गई।

पिछले 9 साल से पानीपत में रह रहा था अमित
घटना के बारे में पुलिस को सूचना किया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। मामले की जानकारी देते हुए मृतक के भाई मोनू ने बताया कि मृतक अमित उसका मोसेरा था। जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का रहने वाला था। उसका परिवार पिछले करीब 9 साल से पानीपत की गोपाल कॉलोनी में किराए पर रहता है।

एक साल पहले हुई थी शादी
अमित की करीब एक साल पहले शादी हुई थी। लेकिन, शादी के बाद से उसकी पत्नी अधिकतर समय अपने मायका में ही रही है। अब पिछले करीब 6 महीने से वह अपने माता पिता के घर रह रही है। जिसे कई बार खुद अमित भी ले जाने जा चुका। पंचायत और बिचौलिए के माध्यम से भी उसे लाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं आई। इस बात से खफा होकर अमित ने यह कदम उठाया है।