हार्दिक पांड्या से नताशा को नहीं मिलेगी एक भी फूटी कौड़ी? पहले से प्लानिंग कर खेल दिया बड़ा गेम

इस खबर को शेयर करें

Hardik Pandya: आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ खराब प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या का समय खराब चल रहा है। उनकी पत्नी नताशा स्तानकोविक के साथ रिश्ता खराब होने की खबरें सामने आई हैं। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है।

तलाक के अलावा रिपोर्ट्स ऐसी भी आ रही हैं कि तलाक के बाद हार्दिक पांड्या की संपत्ति में से नताशा को हिस्सा मिलेगा। हार्दिक पांड्या की 70 फीसदी हिस्सा जाने की बातें हो रही हैं। हालांकि इनका भी कोई आधार नज़र नहीं आ रहा लेकिन मुद्दा काफी गर्म है।

इस बीच एक और नई खबर सामने आई है कि हार्दिक पांड्या ने अपनी प्रोपर्टी को लेकर बहुत पहले ही प्लानिंग कर ली थी। पांड्या ने अपनी सम्पत्ति खुद के नाम पर रखी ही नहीं है। पांड्या के एक पूराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें उन्होंने प्रोपर्टी को लेकर बात की है।

गौरव कपूर के साथ वीडियो में हार्दिक पांड्या कहते हैं कि मैंने अपने हर अकाउंट में अपनी मां का नाम साथ में रखा हुआ है। इसके अलावा प्रोपर्टी भी मेरी मां के नाम ही है। गाड़ी, घर सभी मां के ही नाम पर है। मेरा कोई भरोसा नहीं है और मैं आगे जाकर अपनी संपत्ति का 50 फीसदी हिस्सा किसी और को नहीं देना चाहता। यह बहुत चुभेगा।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, इसे शेयर करने वाले ने कैप्शन में लिखा कि हार्दिक पांड्या बहुत स्मार्ट है। वह जानते थे कि नताशा के साथ उनका तलाक हो सकता है। फैन्स के भी काफी रिएक्शन इस वीडियो के ऊपर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि उम्मीद है यह सच हो और हार्दिक भाई को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

उधर तमाम खबरों के बीच नताशा अपने जीवन में व्यस्त दिख रही हैं। वह जिम की फोटो पोस्ट कर रही हैं, तो कभी खाने की फोटो लगा रही हैं। इतनी सारी चर्चाओं और रिपोर्ट्स के बीच एक बार भी उन्होंने इनका खंडन नहीं किया लेकिन इन्स्टाग्राम पर काफी ज्यादा स्टोरीज लगा रही हैं।