छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया ग्रामीण पर हमला, शव के साथ मिला पर्चा

Naxalites attacked a villager in Chhattisgarh, a pamphlet was found with the body
Naxalites attacked a villager in Chhattisgarh, a pamphlet was found with the body
इस खबर को शेयर करें

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ से आए दिन नक्सली अटैक के मामले सामने रहते हैं। हाल ही में छत्तीसगढ़ के नारायणपुर क्षेत्र से एक ग्रामीण की हत्या कर शव को सड़क पर गिराने का मामला सामने आया है। नक्सलियों ने ग्रामीण के शव पर एक पर्चा भी रखा, जिसमें उसे पुलिस का मुखबिर बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की उम्र 30 साल बताई जा रही है, नक्सलियों ने सन्नू उसेंडी पिता डोगे उसेंडी की पुलिस की मुखबिरी में हत्या कर दी। ग्रामीण का शव 30 जून की रात बटुमपारा चौक ओरछा में पड़ा मिला। सन्नू बांस शिल्प कॉलोनी नारायणपुर का रहने वाला था।

ग्रामीण के शव पर मिला पर्चा
बता दें कि जांच पड़ताल के दौरान ग्रामीण के शव पर एक पर्चा भी मिला, जिसमें ग्रामीण को बस्तर फाइटर का जवान बताने के साथ उसे पुलिस का मुखबिर भी बताया गया है। साथ ही पर्चे में उसे मौत की सजा सुनाने की बात भी कही गई है। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, एसपी प्रभात कुमार ने इस घटना की पुष्टि की। पुलिस ने केस दर्ज करके घटना की जांच शुरू की। इसके पहले भी नक्सली कई ग्रामीणों को पुलिस का मुखबिर बताकर उनकी जान ले चुके हैं।

सीआरपीएफ की गाड़ी को बनाया था निशाना
हाल ही में छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सली ने हमला किया था। इस हमले में नक्सलियों ने सीआरपीएफ के जवानों की गाड़ी को निशाना बनाया था। फोर्स की गतिविधियों को डैमेज करने के लिए ये हमला किया गया था, ब्लास्ट के जरिए सीआरपीएफ की गाड़ी को उड़ाने की कोशिश की गई, गाड़ी पर हुए हमले में ब्लास्ट के दौरान सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए और कई जवान घायल हुए जिन्हें बाद में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।