पड़ोसी किशोर ने 9 साल की मासूम को जलाकर मार डाला, गुरुग्राम में दिल दहला देने वाला मामला

Neighbor teenager burns 9-year-old innocent to death, heartbreaking incident in Gurugram
Neighbor teenager burns 9-year-old innocent to death, heartbreaking incident in Gurugram
इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पड़ोसी किशोर ने 9 साल की मासूम को जलाकर मार डाला। वारदात के समय मृतक की मां आरोपी नाबालिग के घर गई थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी मासूम को पढ़ाने के बहाने घर आया। इस दौरान चोरी करते हुए उसको मासूम ने पकड़ लिया था। इसके बाद आरोपी ने चुन्नी से गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसे हादसे की शक्ल देने के लिए मासूम को आग के हवाले कर दिया। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

कब की है घटना?
पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 10 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पड़ोसी नाबालिग को हिरासत में लिया गया। नाबालिग पर मृतक की मां ने वारदात को अंजाम देने का शक जताया था। इस पर पुलिस ने जब पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया। आरोपी ने वारदात को तब अंजाम दिया जब मृतक नाबालिग की मां आरोपी की मां से मिलने गई थी।

चोरी करते पकड़ा गया
इस दौरान आरोपी नाबालिग को पढ़ाने के बहाने उनके घर आ गया। कुछ देर तक आरोपी ने नाबालिग को पढ़ाया। पुलिस के मुताबिक, जब नाबालिग शौच करने बाथरूम में गई तो आरोपी ने घर में रखे गहने और नकदी चोरी करने शुरू कर दिए। घर में अलमारी खुलने की आवाज सुनकर जब नाबालिग बाथरूम से बाहर आई और उसने आरोपी को चोरी करते देख शोर मचाया।

कैसे की हत्या?
इस पर आरोपी ने उसका मुंह बंद किया और चुन्नी लेकर उसका गला दबा दिया। आरोप है कि मामले को दूसरा रूप देने के लिए उसने मंदिर से कपूर लेकर बेड पर फेंक कर आग लगा दी। जब आग की सूचना मिलते ही नाबालिग और आरोपी की मां मौके पर आई तो आरोपी ने उन्हें गुमराह करने के लिए बताया की दो लोग नाबालिग को मार रहे थे। उन्होंने ही घर में आग लगा दी। जब पुलिस ने सख्ती से पूछा तो पूरी वारदात का खुलासा हुआ।