नई-नवेली दुल्हन कर गई घिनौना कांड, ससुराल के 9 सदस्यों की कर दी ऐसी हालात

New-born bride did a disgusting scandal, made such a situation for 9 members of her in-laws' house
New-born bride did a disgusting scandal, made such a situation for 9 members of her in-laws' house
इस खबर को शेयर करें

मेरठ। मेरठ के परिक्षितगढ़ में परिवार शादी की खुशियों में व्यस्त था कि नई नवेली दुल्हन ने पूरे ही परिवार के साथ धोखा कर डाला। यहां तक कि पति समेत परिवार के नौ लोग अस्पताल में भर्ती कराने पड़े। शादी के आठ दिन बाद सभी ससुराल वाले नई दुल्हन के हाथ से बना खाना खाने के लिए बेताब थे लेकिन उन्हें शायद ही इस बात का अंदाजा था कि दुल्हन खाने में प्रेम नहीं बल्कि जहरीला पदार्थ मिला रही है। खाना खाने के चंद घंटों बाद ही परिवार के सभी सदस्य बेहोश हो गए।

सुबह पड़ोसी ने जानकारी लगने पर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं नई दुल्हन भी घर से गायब मिली। पुलिस के अनुसार नवविवाहिता घर की अलमारी का ताला तोड़कर अपने साथ नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गई है। पीड़ित ने पत्नी और साले के खिलाफ तहरीर दी है। आगे विस्तार से जानें कैसे लुटेरी दुल्हन ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया।

मेरठ के परीक्षितगढ़ थानाक्षेत्र के ग्राम नारंगपुर में पति समेत परिवार के नौ लोगों को खाने में नशीला पदार्थ देकर नवविवाहिता लाखों के जेवर व हजारों की नकदी लेकर फरार हो गई। मंगलवार सुबह पड़ोसी महिला ने परिवार के लोगों को बेहोशी की हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल को रेफर कर दिया।

ग्राम नारंगपुर निवासी सुबोध पुत्र इलम सिंह की शादी चार जुलाई को बुलंदशहर के नंगला कोढ़ी कलौनी जारगवान निवासी खजान सिंह की पुत्री कविता से हुई थी।

इसके बाद नवविवाहिता अपने भाई भूदेव के साथ सेफ का ताला तोड़कर पांच जोड़ी सोने के कुंडल, दो जोड़ी पाजेब, 90 हजार की नकदी, सात मोबाइल लेकर फरार हो गई। मंगलवार सुबह पड़ोसी महिला किसी काम से घर पहुंची तो सभी सदस्यों को बेहोशी की हालत में पाया। शोर सुनकर भीड़ एकत्रित हो गई।

पीड़ित पति ने पत्नी कविता व साले भूदेव के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। एसओ राजीव कुमार ने बताया कि शादी करके लूट करने वाला कोई गिरोह सक्रिय है। मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।