बिहार में नवनिर्वाचित मुखिया की दिनदहाड़े हत्या, पहले चाकू मारा फिर गोलियों से भूना

इस खबर को शेयर करें

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने मुखिया की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. घटना थावे थाना क्षेत्र के धतीवना गांव की है. मृतक नवनिर्वाचित मुखिया धतीवना पंचायत के 32 वर्षीय सुखल मुशहर बताये गए हैं. चुनावी रंजिश में वारदात को अंजाम दिये जाने की बात सामने आयी है. बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह 6.30 बजे बाइक सवार दो अपराधी पिस्टल से फायरिंग करते हुए मुखिया के दरवाजे पर पहुंचे और मुखिया सुखल मुशहर को पकड़कर पहले चाकू मारा, फिर गोली मार दी जिससे मौके पर ही मुखिया की मौत हो गयी. वारदात के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

मृतक मुखिया सुखल मुशहर गांव के ही पूर्व मुखिया सत्यप्रकाश सिंह के यहां रहते थे. परिवारवालों के अनुसार चुनावी रंजिश में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. वैसे माना जा रहा है कि इस मामले में कुख्यात अपराधी अजय सिंह और उनके गुर्गे उज्जवल सिंह, कामेश्वर सिंह और कामाख्या कुमार सिंह का नाम सामने आया है.

घटना की जांच करने सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि वारदात में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना की वजह चुनावी रंजिश बतायी जा रही है. थावे पुलिस के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.