दुल्हन को देखते ही फूट-फूट रोने लगा दूल्हा, शादी में आए मेहमान रह गए दंग

इस खबर को शेयर करें

शादी के सीजन में आए दिन कोई ना कोई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिसे देखने के बाद लोग या तो हंसने लगते हैं या फिर इमोशनल हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक इमोशनल वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा जब स्टेज पर खड़ा होता है तो दुल्हन एंट्री लेती है. जैसे ही वह आगे कदम बढ़ा रही होती है तो तभी दूल्हा अचानक से फूट-फूटकर रोने लग जाता है. हालांकि, दुल्हन भी बेहद इमोशनल हो जाती है और स्टेज पर जाकर उसे गले लगा लेती है.

स्टेज पर सज-धज कर खड़ा था दूल्हा लेकिन तभी
जी हां, वायरल होने वाले वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि स्टेज पर सज-धज कर दूल्हा खड़ा होता है और तभी दुल्हन वरमाला रस्म के लिए एंट्री करती है. दुल्हन को देखने ही दूल्हा अचानक से इमोशनल हो जाता है और फूट-फूटकर रोने लग जाता है. उसे देखकर शादी में आए मेहमान भी इमोशनल हो जाते हैं. दुल्हन स्टेज पर आने से पहले काफी डांस करती है. शादी में आए मेहमान उसे ही देखते रह जाते हैं. दुल्हन ने मॉन्टी सिंह के ‘रिंग सेरेमनी’ (Ring Ceremony) सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया.

दूल्हे को रोता हुआ देख दुल्हन के भी आंख में आ गए आंसू
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जिस प्यार करने वाले से आप शादी करते हैं, उससे खुशियां भी मिलती हैं. किसी को टैग करें.’ सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.