मुजफ्फरनगर में पिकअप की टक्कर से ट्रैक्टर सवार एक भाई की मौत, दूसरा घायल

One brother travelling on a tractor died and another was injured in a collision with a pickup in Muzaffarnagar
One brother travelling on a tractor died and another was injured in a collision with a pickup in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

शामली। जनपद के बाबरी थानाक्षेत्र में पानीपत खटीमा हाईवे पर गांव बुटराड़ा के निकट उपरिगामी सेतु पर पीछे से पिकअप की टक्कर लगने से ट्रैक्टर सवार बड़े भाई रविंद्र की मौत हो गई और छोटा भाई जोगिंदर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में ट्रैक्टर भी बीच से टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला मुजफ्फरनगर के थाना तितावी क्षेत्र के गांव धनसैनी निवासी जोगिंदर (35) व रविंद्र (38) दोनों भाई टैक्टर पर सवार होकर बृहस्पतिवार सुबह करीब नौ बजे अपने गाव से शामली की तरफ जा रहे थे।

जब वे पानीपत-खटीमा हाईवे पर बुटराड़ा के निकट उपरिगामी सेतु पर पहुंचे तो पीछे से तेजी से आई पिकअप ने ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्रैक्टर बीच से टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में दोनाें भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल भाइयों को निजी अस्पताल ले गई। उपचार के दौरान रविंद्र की मौत हो गई। जोगिंदर का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। युवक की मौत होने से परिजनों में गम का माहौल बना है।

पुलिस का कहना है कि पिकअप की टक्कर से ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौत हुई है जबकि दूसरा गंभीर घायल है। इस मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।