हरियाणा में डेढ़ साल के बच्चे की दर्दनाक मौत: पड़ोस के घर खेलने गया था; स्कूल वैन ने कुचला

Painful death of a one and a half year old child in Haryana: Had gone to the neighbour's house to play; crushed by school van
Painful death of a one and a half year old child in Haryana: Had gone to the neighbour's house to play; crushed by school van
इस खबर को शेयर करें

डबवाली: हरियाणा के सिरसा के कालांवाली क्षेत्र के गांव तिलोकेवाला में मंगलवार को एक स्कूल वैन के नीचे आने से डेढ़ वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर वैन लेकर मौके से फरार हो गया। स्कूल वैन गांव रोड़ी के एक निजी स्कूल की बताई जा रही है। ग्रामीणों ने कालांवाली पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया। वही घटनास्थल पर भारी संख्या में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

दूसरे गेट से निकला बाहर
जानकारी के अनुसार गांव तिलोकेवाला ​में किराना की दुकान चला रहा एक व्यक्ति गुरप्रीत सिंह एक बेटा-बेटी का पिता था। मंगलवार को उसका करीब डेढ़ साल का बेटा योगेश प्रताप सिंह पड़ोस के घर में अन्य बच्चों के साथ खेलने के लिए गया हुआ था। जिस घर में बच्चा खेलने के लिए गया था, उसका मुख्य गेट बंद था। बच्चा दूसरे गेट से खेलता हुआ बाहर आ गया।

वैन लेकर ड्राइवर फरार
इसी दौरान एक स्कूल वैन आ गई। बच्चा उसकी चपेट में आ गया। वैन का ड्राइवर अपनी वैन को रोकने की बजाए उसे भगा ले गया। वहीं घटना का पता चलने पर घटनास्थल पर भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया। बच्चे की मौत पर उसके परिवार में मातम पसर गया। ग्रामीणों के अनुसार वैन रोड़ी गांव के एक निजी स्कूल की बताई जा रही है।

हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने स्कूल वैन के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।