बिहार में एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े 50 लाख की लूट से हड़कंप! इस जिले में हुआ बड़ा कांड

Panic due to robbery of 50 lakhs in broad daylight in Axis Bank in Bihar! A big incident happened in this district
Panic due to robbery of 50 lakhs in broad daylight in Axis Bank in Bihar! A big incident happened in this district
इस खबर को शेयर करें

पटना/शेखपुरा. बिहार के शेखपुरा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बरबीघा में अपराधियों ने दिन-दहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत हटिया मोड़ के पास एक्सिस बैंक की शाखा से अपराधियों ने आज सुबह करीब 10 से 11 बजे के बीच 30 लाख रुपये लूट लिए. बताया जा रहा है कि बैंक कर्मियों ने जैसे ही आज सुबह बैंक खोला उसी के बाद बैंक लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत हटिया मोड़ के पास एक्सिस बैंक से अपराधियों ने हथियार के बल पर लगभग 30 लख रुपए लूट लिए है. घटना की सूचना मिलते ही बरबीघा पुलिस के साथ ही एसपी एसडीपीओ घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं. हालांकि एसपी स्वयं जांच का कमान संभाले हुए हैं. अलग एंगल से जांच की जा रही है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बैंक खुलते ही तीन बाइक पर सवार लगभग 6 अपराधियों ने ग्राहक बनकर बैंक में प्रवेश किया, जिसमें दो बिना मास्क है और अन्य मास्क लगाए हुए थे. इसके बाद अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक प्रबंधक सहित अन्य कर्मी को बंधक बना दिया और लूट की घटना को अंजाम दिया गया. घटना को लेकर एसपी ने बताया कि लगभग 28 से 30 लख रुपए की लूट हुई है. सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है. सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. पटना से भी फॉरेंसिक टीम पहुंच चुकी है.

बिहार के स्वास्थ्य विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला हुआ. जानकारी के अनुसार बिहार स्वास्थ्य विभाग में कुल 97 चिकित्सा पदाधिकारियों का ट्रांसफर हुआ है. वहीं बिहार में कई जिले के सिविल सर्जन भी बदले गए हैं. बिहार के सहरसा, नवादा, नालंदा, सीतामढ़ी, शिवहर, रोहतास, पूर्णिया, सीवान, अररिया, भागलपुर, दरभंगा, पश्चिमी चंपारण, भोजपुर, जहानाबाद के सिविल सर्जन का ट्रांसफर हुआ है. वहीं कई विशेषज्ञ चिकित्सक और एसीएमओ का भी तबादला हुआ है.