भीषण सडक हादसे से दहले लोग, टैंकर ने कुचला टैंपों, 12 की मौत, सडक पर चिपकी लाशें

इस खबर को शेयर करें

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गुरुवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में करीब 12 लोगों की मौत हो गई. हादसा घने कोहरे की वजह से हुआ जब अल्लाहगंज थाना क्षेत्र में टैंकर ने टेंपो को टक्कर मार दी. इस हादसे में लगभग एक दर्जन यात्रियों के मौत की खबर है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुँचाया है. हादसा थाना सेहरा मऊ दक्षिणी के इलाके की है.

हादसे के शिकार सभी लोग जनपद के मदनापुर थाना क्षेत्र दमगढ़ा गांव से घटिया घाट गंगा नहाने जा रहे थे. कोहरे के कारण यह भीषण हादसा हुआ.। घटना की जानकारी होने पर एसपी अशोक कुमार मीणा मौके पर पहुंचे। सुरेश कश्यप अपने ही टेंपो से परिवार के लोगों को गंगा स्नान करवाने जा रहा था, तभी अल्लाहगंज रोड के पास टैंकर ने टेंपो को रौंद दिया. वहीं एसपी ने मदनपुर थाना अध्यक्ष अश्वनी कुमार को मृतकों के परिवार के घर पहुंचने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हादसे पर दुःख जताया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यवक्त की है. साथ ही अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत बचाव करने और घायलों के समुचित निर्देश दिए हैं. साथ ही मृतकों के परिजनों से मिलकर संवेदना व्यवक्त करने को कहा है.