हाथों में पिस्टल, निशाने पर बैंक, तभी आ धमकी बिहार पुलिस और फेर दिया प्लान पर पानी, जानें पूरा मामला

Pistol in hands, bank on target, then Bihar Police threatened and ruined the plan, know the whole matter
Pistol in hands, bank on target, then Bihar Police threatened and ruined the plan, know the whole matter
इस खबर को शेयर करें

गोपालगंज: गोपालगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मीरगंज थाने की पुलिस ने मीरगंज थाना क्षेत्र के बराई पट्टी स्थित ग्रामीण बैंक की शाखा को लूटने की योजना बनाने के दौरान अंतर जिला गिरोह के तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों अपराधी सीवान जिले के रहने वाले हैं. इन अपराधियों के पास से दो देसी पिस्टल और 18 गोली के साथ एक बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है.

मामले का उद्भेदन करते हुए एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पुलिस को इनपुट मिला था कि अंतर जिला गिरोह के कुछ अपराधी मीरगंज के सीमावर्ती क्षेत्र में अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं. खुफिया इनपुट के आधार पर हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. इसके बाद पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की.

पुलिस ने इलाके की घेराबंदी का तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद उनकी पहचान सीवान जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जियाय गांव निवासी रोहित कुमार उर्फ अभिषेक कुमार, जीबी नगर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी रितिक कुमार और दरौंधा थाना क्षेत्र के सवान निवासी आदित्य कुमार के रूप में की गई है. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार तीनों अपराधियों पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार ऋतिक पर बड़हरिया थाना में एक तथा जीबी नगर थाने में दो मामले दर्ज हैं, जबकि रोहित कुमार और आदित्य कुमार पर बड़हरिया थाना में एक-एक मामला दर्ज है.

वहीं अपराध कर्मी ऋतिक कुमार पर जामो थाने में दो मामले दर्ज हैं जिसमें एक आर्म्स एक्ट का मामला भी है. एसपी ने कहा कि अंतर जिला गिरोह के अपराधियों की गिरफ्तारी में पुलिस टीम की भूमिका अहम रही. छापेमारी दल में मीरगंज के अनुमंडल पुलिस इंस्पेक्टर ललन कुमार सिंह, मीरगंज थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विशाल आनंद, हथुआ थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार सिंह, पुलिस अधिकारी श्याम नारायण प्रसाद, विनोद कुमार, अरुण कुमार सिंह, योगेंद्र महतो शामिल थे. पुलिस टीम को एसपी ने पुरस्कृत करने की बात कही है.