PM Modi ने रोहित-विराट को फोन कर दी बधाई, बोली ऐसी बात, सबको जानना चाहिए

PM Modi called Rohit and Virat and congratulated them, said something that everyone should know
PM Modi called Rohit and Virat and congratulated them, said something that everyone should know
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने वो कमाल कर दिखाया, जिसका इंतजार करोड़ों भारतीयों को 17 साल से था। बारबाडोस में खेले गए मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात देकर टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया।

कपिल देवल, एमएस धोनी के बाद रोहित शर्मा उस लिस्ट में शामिल हो गए, जिनकी कप्तानी में भारत ने कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती। भारत की इस जीत के बाद पीएम मोदी ने भी टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बधाई दी। पीएम मोदी ने अपने एक्स पर रोहित-विराट और कोच राहुल द्रविड़ की तस्वीरें शेयर की हैं।

PM Modi ने एक्स पर भारतीय टीम को दी जीत की बधाई
पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया कि मैंने भारतीय क्रिकेट टीम से बात की और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में शानदार जीत के लिए बधाई दी। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने कमाल का हुनर और जज्बा दिखाया। हर खिलाड़ी की लगन बहुत प्रेरणादायक है।

PM Modi ने रोहित शर्मा को फोन कर दी जीत की बधाई

पीएम मोदी ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को फोन कर जीत की बधाई दी। उन्होंने रोहित के फोन पर बात करते हुए स्क्रीनशॉट अपने एक्स पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि प्रिय रोहित शर्मा, आप शानदार खिलाड़ी हैं। आपकी आक्रामक सोच, बल्लेबाजी और कप्तानी ने भारतीय टीम को एक नई दिशा दी है। आपका टी20 करियर हमेशा याद किया जाएगा। आज आपसे बात करके बहुत खुशी हुई।

PM Modi ने विराट कोहली को लेकर किया ये पोस्ट शेयर
भारत की जीत के बाद पीएम मोदी ने एक्स पर एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने विराट कोहली की फोन पर बात करते हुए तस्वीर शेयर की। इस फोटो पर पीएम मोदी ने लिखा कि प्रिय कोहली, आपसे बात करते बहुत खुशी हुई। फाइनल मैच की पारी की तरह, आपने भारतीय बल्लेबाजों को शानदार तरीके से संभाला। आपने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में कमाल किया है। भले ही आप टी20 क्रिकेट नहीं खेलेंगे, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आप आने वाले खिलाड़ियों को प्रेरित करना जारी रखेंगे।

PM Modi ने राहुल द्रविड़ को स्पेशल थैंक्स कहा
इसके अलावा पीएम मोदी ने भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के लिए अपने एक्स पर लिखा कि द्रविड़ के शानदार कोचिंग सफर ने भारतीय क्रिकेट की सफलता को नई दिशा दी है। उनकी लगन, रणनीतिक सोच और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को तराशने के कारण टीम पूरी तरह बदल गई है। उनके योगदान और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करने के लिए पूरा भारत उनका आभारी है। उन्हें वर्ल्ड कप जीतते हुए देखना खुशी की बात है। उन्हें बधाई देने भी मुझे बहुत अच्छा लगा।