एम्स ऋषिकेश के एमरजेंसी वार्ड के अंदर पहुंची पुलिस की कार, यौन उत्पीड़न मामले में डॉक्टर गिरफ्तार

Police car reached inside the emergency ward of AIIMS Rishikesh, doctor arrested in sexual harassment case-
Police car reached inside the emergency ward of AIIMS Rishikesh, doctor arrested in sexual harassment case-
इस खबर को शेयर करें

ऋषिकेश; उत्तराखंड से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां एमरजेंसी वार्ड के अंदर यौन उत्पीड़न करने के अपराध में आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अपनी जीप लेकर पहुंची। एम्स ऋषिकेश के आपातकालीन वार्ड में पुलिस जीप के प्रवेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों के मन में सवाल खड़े हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यौन उत्पीड़न के एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस एम्स ऋषिकेश की चौथी मंजिल पर गाड़ी लेकर पहुंच गई। आइए इस खबर में आपको बताते हैं पूरा मामला..

पुलिस कार पहुंची एमरजेंसी वार्ड
26 सेकंड लंबी क्लिप, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, में पुलिस की कार को भीड़ भरे आपातकालीन वार्ड से गुजरते हुए दिखाया गया है। जैसे ही कार आपातकालीन वार्ड में प्रवेश करती है, सुरक्षा अधिकारियों को मरीजों के साथ स्ट्रेचर को धक्का देकर एसयूवी के लिए रास्ता साफ करते देखा जा सकता है। कार उसके अंदर बैठे कई पुलिस अधिकारियों के साथ आगे बढ़ती है।

एक रिपोर्ट के अनुसार जानकरी मिली कि एम्स ऋषिकेश के जनसंपर्क अधिकारी संदीप कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि पुलिस वाहन एम्स परिसर में कैसे दाखिल हुआ और कैसे बाहर निकली। उन्होंने कहा कि जांच के बाद आगे की जानकारी दी जाएगी।

मामला दर्ज
एक जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर द्वारा ट्रॉमा सर्जरी यूनिट में ड्यूटी पर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाने के बाद नर्सिंग अधिकारी, सतीश कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसी के साथ उसे अश्लील मैसेज भी भेजा। यौन उत्पीड़न की घटना ने एम्स ऋषिकेश के रेजिडेंट डॉक्टरों को नाराज कर दिया, जिन्होंने नर्सिंग अधिकारी को निलंबित करने के बजाय तत्काल बर्खास्त करने की मांग की। उन्होंने सोमवार को डीन ऑफ एकेडमिक्स कार्यालय के बाहर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उनके विरोध के बाद ऋषिकेश कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।