भरे बाजार में गोलीकांड से हिल गई MP से यूपी तक की पुलिस, दुल्हन को गोली मारकर सिरफिरा बॉयफ्रेंड फरार

Police from MP to UP were shaken by the firing in the crowded market, crazy boyfriend absconded after shooting the bride
Police from MP to UP were shaken by the firing in the crowded market, crazy boyfriend absconded after shooting the bride
इस खबर को शेयर करें

दतिया: जिले के सोनोगिर क्षेत्र के गांव बरगांय की युवती काजल अहिरवार (20) की सिरफिरे प्रेमी को ब्यूटी पार्लर में गोली मार दी। घटना झांसी के सीपरी बाजार में हुई। काजल दुल्हन के लिए सजने ब्यूटी पार्लर गई थी। इसी दौरान उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और तमंचा लहराते हुए भाग निकला। इस दर्दनाक घटना ने शादी के जश्न को मातम में बदल दिया है।

एमपी के जिला दतिया के सोनागिरी के बरगाय गांव निवासी राजकुमार की मंझली बेटी काजल की शादी रविवार को सीपरी बाजार के खोड़न स्थित निशा गार्डन में होनी थी। बारात चिरगांव के सिमथरी गांव से आनी थी। शाम करीब पांच बजे काजल अपनी चचेरी बहनों के साथ तैयार होने तान्या ब्यूटी पार्लर गई थी।

पार्लर में बिजली न होने के कारण वे लाइट आने का इंतजार कर रहे थे। रात करीब नौ बजे पड़ोस में रहने वाला दीपक पुत्र धनीराम वहां पहुंचा। उसने काजल से बाहर आने को कहा, लेकिन काजल के मना करने पर उसने पार्लर का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद दीपक ने तमंचे की बट से दरवाजे का कांच तोड़कर अंदर प्रवेश किया।

दीपक को गुस्से में देखकर वहां भगदड़ मच गई। काजल ने भी भागने की कोशिश की लेकिन दीपक ने उसे पकड़कर सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही काजल खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। घटना के बाद पुलिस ने दीपक अहिरवार की तलाश में दो टीमें गठित की हैं और उसकी फोटो जारी की है। पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने बताया कि दीपक अहिरवार, धनीराम अहिरवार का पुत्र है और ग्राम वरगायं थाना सोनागिरि जनपद दतिया का निवासी है।